scriptकपिल शर्मा शो पर वापसी करने पर सुनील ग्रोवर ने कही ऐसी बात, सुनकर आपको भी नहीं होगा यकीन | sunil grover reveales if he will ever work with kapil sharma | Patrika News
TV न्यूज

कपिल शर्मा शो पर वापसी करने पर सुनील ग्रोवर ने कही ऐसी बात, सुनकर आपको भी नहीं होगा यकीन

एक इंटरव्यू के दौरान सुनील से पूछा गया कि क्या वे कपिल के साथ काम करेंगे। इसके जवाब में …

मुंबईJun 06, 2019 / 06:09 pm

Shaitan Prajapat

Sunil Grover and Kapil Sharma

Sunil Grover and Kapil Sharma

बॉलीवुड अभिनेता और कॉमेडियन सुनील ग्रोवर हाल ही रिलीज हुई फिल्म ‘भारत’ को लेकर चर्चा में है। इस फिल्म उनके अलावा सलमान खान और कैटरीना कैफ भी मुख्य भूमिका में हैं। इस फिल्म के लिए मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा ने भी अपनी शुभकामनाए दी है। जिसके लिए सुनील ने उन्हें थैक्यू भाई जी कह कर प्रतिक्रिया दी है। दोनों कलाकार पिछले कुछ दिनों से एक साथ काम नहीं कर रहे है।
Sunil Grover
एक इंटरव्यू के दौरान सुनील ग्रोवर से पूछा गया कि क्या वे कपिल के साथ काम करेंगे। इसके जवाब में उन्होंने कहा, भगवान जाने।’ उन्होंने बताया कि वह टेलीविजन पर आना चाहते है क्योंकि उन्हें टेलीविजन बहुत पसंद है। लेकिन अगर ऐसा कुछ है जो मुझे लगता है कि मुझे करना चाहिए और दर्शकों के लिए यह किसी तरह का मनोरंजन लाने का मौका है तो मैं यह कदम जरूर उठाउंगा।
Kapil Sharma
आपको बता दें कि भारत का प्रचार करने के लिए सलमान और कैटरीना ही कपिल शर्मा के सेट पर पहुंचे थे। इस दौरान रिपोर्ट्स आई थी कि सुनील ने इस शो में जाने से इंकार कर दिया था। जब सुनील ग्रोवर से इस बारे में पूछा गया तो उन्‍होंने बताया कि ‘मेरा जाना कुछ ऐसा जरूरी भी नहीं था। फिल्म में सलमान खान, कटरीना कैफ है। इन दोनों के होते हुए मुझे नहीं लगता किसी और की जरूरत है।

Home / Entertainment / TV News / कपिल शर्मा शो पर वापसी करने पर सुनील ग्रोवर ने कही ऐसी बात, सुनकर आपको भी नहीं होगा यकीन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो