scriptइस नए शो में अपना हुनर दिखाएंगी ‘Naagin 3’ की ‘बेला’ उर्फ सुरभि ज्योति | surbhi jyoti will be seen in the new show in colors | Patrika News
TV न्यूज

इस नए शो में अपना हुनर दिखाएंगी ‘Naagin 3’ की ‘बेला’ उर्फ सुरभि ज्योति

मीडिया पर चल रही खबरों के अनुसार, ‘नागिन 3’ की ‘बेला’ उर्फ Surbhi Jyoti भी इस शो में अपना हुनर ….

मुंबईFeb 20, 2019 / 01:57 pm

Shaitan Prajapat

surbhi jyoti

surbhi jyoti

टीवी शो ‘Naagin 3’ इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रहा है और ये शो दर्शकों को भी खूब पसंद आ रहा है। बताया जा रहा है कि कलर्स पर जल्द ही रियलिटी शो ‘कुकिंग’ आने वाला है और इस शो को अर्जुन बिजलानी होस्ट करने वाले हैं। खबरों के अनुसार इस शो में ‘खतरों के खिलाड़ी’ के प्रतियोगी विकास गुप्ता, जैस्मिन भसीन, हर्ष लिंबाचिया और भारती सिंह नजर आएंगे और अब इसी लिस्ट में एक नाम और जुड़ गया है।

surbhi jyoti

मीडिया पर चल रही खबरों के अनुसार, ‘नागिन 3’ की ‘बेला’ उर्फ surbhi jyoti भी इस शो में अपना हुनर दिखने जा रही हैं। एक खबर के अनुसार सुरभि ज्योति ‘खतरों के खिलाड़ी’ के कंटेस्टेंट्स के साथ शो का हिस्सा बनने वाली हैं। इस ‘कुकिंग’ शो को लेकर सोशल मीडिया पर खबरें तेजी से वायरल हो रही है।

surbhi jyoti

बताया जा रहा है कि यह शो 25 फरवरी से सोमवार से शुक्रवार तक दोपहर 1:30 बजे कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाला है। आपको बता दें कि अर्जुन और सुरभि आॅफ—स्क्रीन अच्छे दोस्त हैं। अर्जुन ‘नागिन 1’ का हिस्सा रह चुके हैं और ये शो काफी हिट हुआ था।

Home / Entertainment / TV News / इस नए शो में अपना हुनर दिखाएंगी ‘Naagin 3’ की ‘बेला’ उर्फ सुरभि ज्योति

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो