scriptTaarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: दयाबेन पर भड़के फैंस, उनके पति के लिए कह दी ऐसी बात | taarak mehta ka ooltah chashmah disha vakani reaction returning on sho | Patrika News
TV न्यूज

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: दयाबेन पर भड़के फैंस, उनके पति के लिए कह दी ऐसी बात

‘दयाबेन’ का किरदार निभाने वाली दिशा वकानी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर जेठालाल और …

मुंबईMay 29, 2019 / 12:53 pm

Shaitan Prajapat

tarak-mehta-ka-ooltah-chashma-disha-vakani-troll-over-a-post

tarak-mehta-ka-ooltah-chashma-disha-vakani-troll-over-a-post

छोटे पर्दे का महशहूर शो ‘Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah’ पिछले कुछ दिनों से सुर्खियों में छाया हुआ है। इस शो के फैंस जेठालाल की पत्नी दयाबेन यानी दिशा वकानी की वापसी का ब्रेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। दिशा वकानी बीते दिनों से लगातार संकेत दे रही है कि वह शो में जल्द ही वापसी करने जा रही है। हाल ही में दिशा से इंस्टाग्राम पर दर्शक सवाल कर रहे है।

 

disha vakani

‘दयाबेन’ का किरदार निभाने वाली दिशा वकानी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर जेठालाल और गोकुलधाम सोसायटी के सदस्यों के साथ एक फोटो शेयर की है। इस तस्वीर को उनके फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं, लेकिन साथ ही उनसे सवाल भी कर रहे है। उनसे शो में वापसी के बारे में पूछ रहे है।

View this post on Instagram

Bharat mata ki jay #wc2k19🏆

A post shared by Disha Vakani (@disha.vakani) on

एक यूजर ने दिशा के पति पर निशाना साधते हुए कहा, ‘अपके कॅरियर के लिए विलेन निकले आपके हजबेंड।’ एक अन्य फैंस ने उनकी तस्वीर पर लिखा, ‘मेम प्लीज क्लियर कीजिए कि आप आएंगी की नहीं शो में।’ दिशा की वापसी के लिए उनके फैंस लगातार उनसे सवाल कर रहे हैंं। इस दौरान शो कई दर्शकों ने दिशा पर गुस्सा भी जाहिर किया।

disha vakani

शो के निर्माता भी चाहते हैं कि दिशा वकानी की शो में वापसी हो। खबरों के अनुसार, दिशा मे मां बनने के बाद शो ज्वाइन करने से पहले कुछ शर्ते रखी हैं। वह सिर्फ महीने के 15 दिन ही शूटिंग करेंगी और एक दिन में सिर्फ 4 घंटे ही सेट पर रहेंगी।

disha vakani
disha vakani

Home / Entertainment / TV News / Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: दयाबेन पर भड़के फैंस, उनके पति के लिए कह दी ऐसी बात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो