scriptपीएम मोदी से मिली ‘तारक मेहता’ की टीम, प्रधानमंत्री से की ये अपील | taarak mehta ka ooltah chashmah meet pm modi at 150th gandhi anniversa | Patrika News
TV न्यूज

पीएम मोदी से मिली ‘तारक मेहता’ की टीम, प्रधानमंत्री से की ये अपील

पीएम मोदी की तारक मेहता की टीम के साथ सोशल मीडिया पर फोटो वायरल हो रही है। फोटो को शो में गोली की मां और डॉ. हाथी की पत्नी कोमल….

मुंबईOct 21, 2019 / 05:06 pm

Shaitan Prajapat

taarak mehta

taarak mehta

मशहूर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की पूरी टीम प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के निवास पर पहुंची। महात्मा गांधी के 150वीं वर्षगांव के मौके पर फिल्म जगत से कई जान-माने बॉलीवुड सितारे यहां पहुंचे थे जिसमें से एक ये टीम भी थी। पीएम मोदी की तारक मेहता की टीम के साथ सोशल मीडिया पर फोटो वायरल हो रही है। फोटो को शो में गोली की मां और डॉ. हाथी की पत्नी कोमल यानी अंबिका रंजनकर ने शेयर किया है। तस्वीर में शो के प्रोड्यूसर असित मोदी, दिलीप जोशी, राज, शैलेश लोधा, सोनालिका जोशी, पलक सिधवानी, कुश शाह नजर आ रहे हैं। इस दौरान बताया जा रहा है कि पीएम मोदी ने पूरी टीम को स्वच्छता को बढ़ावा देने की अपील की है।
View this post on Instagram

This is indeed a proud moment👍🙏👌

A post shared by Ambika (@hasmukhi) on

आपको बता दें कि पिछले कई एपिसोड से ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में दयाबेन यानी दिशा वकानी की वापसी को लेकर कई अटकलें सामने आ रही हैं। जेठालाल बेसब्री से दयाबेन का सीरियल में वापस आने का इंतजार कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि दयाबेन नवरात्रि के बाद शो में वापस आने वाली थीं जिसकी तस्वीरें भी सामने आई थीं। देखना ये है कि वे आखिर कब शो में उनकी वापसी होती हैं।
taarak mehta

Home / Entertainment / TV News / पीएम मोदी से मिली ‘तारक मेहता’ की टीम, प्रधानमंत्री से की ये अपील

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो