scriptदया भाभी वाले एपिसोड से बदली ‘तारक मेहता’ शो की किस्मत, हुआ ऐसा मेकर्स ने भी नहीं सोचा होगा | trp report week 42 taarak mehta ooltah chashmah number one | Patrika News
TV न्यूज

दया भाभी वाले एपिसोड से बदली ‘तारक मेहता’ शो की किस्मत, हुआ ऐसा मेकर्स ने भी नहीं सोचा होगा

आपको बता दे कि काफी लंबे समय से तारक मेहता के शो में दिशा की वापसी को लेकर फैंस इंतजार कर थे। एक्ट्रेस और मेकर्स के बीच लंबी बातचीत ….

Oct 25, 2019 / 06:56 pm

Shaitan Prajapat

taarak mehta ooltah chashmah

taarak mehta ooltah chashmah

हर सप्ताह की तरह इस बार भी टीआरपी लिस्ट में फेरबदल देखने को मिला है। इस बार सोनी सब पर प्रसारित होने वाले मशहूर टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ ने ‘कुंडली भाग्य’ को पछाड़ कर इस लिस्ट पर पहले स्थान पर पहुंच गया। इसी बार टीआरपी लिस्ट में इंडिरून आइडल भी अपनी जगह बनाने में कामयाब रहा। बता दें कि तारक मेहता में दयाबेन यानी दिशा वकानी की वापसी हुई हैं। दिशा की वापसी के कारण यह शो 42वें हफ्ते की लिस्ट में पहले स्थान पर पहुंच गया। इस लिस्ट में टॉप से फिसल कर कुंडली भाग्य दूसरे पायदान पर गया है।
trp report
कार्तिक और नायरा के शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ ने इस हफ्ते की लिस्ट में तीसरे स्थान पर है। इसके बाद अमिताभ बच्चन द्वारा होस्ट शो केबीसी दर्शकों को काफी पसंद कर रहा है। यह शो 42वें हफ्ते में चौथे पायदान पर है। इसी के साथ इस बार सिंगिंग रियलिटी ‘शो इंडियन आइडल’ ने इस बार पांचवे पॉजीशन पर रहा है। ‘छोटी सरदारिनी’ छठवीं पायदान पर है और अभि-प्रज्ञा का शो इस बार सातवें स्थान पर रहा है। इस लिस्ट में मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा का शो आठवें नंबर पर है। वहीं टीवी शो ‘ये जादू है जिन का’ इस लिस्ट में नौवें स्थान पर है। और सबसे आखिरी में शो ‘शक्ति: अस्तित्व के एहसास की’ को दसवा स्थान मिला। आपको बता दे कि काफी लंबे समय से तारक मेहता के शो में दिशा की वापसी को लेकर फैंस इंतजार कर थे। एक्ट्रेस और मेकर्स के बीच लंबी बातचीत के बाद रास्ता निकला है।
trp report

Home / Entertainment / TV News / दया भाभी वाले एपिसोड से बदली ‘तारक मेहता’ शो की किस्मत, हुआ ऐसा मेकर्स ने भी नहीं सोचा होगा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो