scriptआज नहीं होगा तुनिषा शर्मा का अंतिम संस्कार, जानें क्यों? | Tunisha Sharma's last rites will not be held today | Patrika News
मनोरंजन

आज नहीं होगा तुनिषा शर्मा का अंतिम संस्कार, जानें क्यों?

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा की आत्महत्या ने मनोरंजन जगत में काफी हलचल मचा दी है। उन्होंने सीरियल के सेट पर फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। तुनिषा की मौत के बाद उनके शव का पोस्टमार्टम किया गया। वहीं, तुनिषा का शव आज सुबह उनके परिवार को सौंपा जाना था और आज ही अंतिम संस्कार किया जाना था जो अब पोस्टपोन हो गई है।

Dec 25, 2022 / 01:53 pm

Archana Keshri

Tunisha Sharma's last rites will not be held today

Tunisha Sharma’s last rites will not be held today

टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा ने सीरियल ‘अली बाबा: दास्तान-ए-कबूल’ की शूटिंग के दौरान सेट पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। तुनिषा ने महज 20 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया। तुनिषा शर्मा की आत्महत्या ने मनोरंजन जगत में काफी हलचल मचा दी है। तुनिषा की मौत के बाद उनके शव का पोस्टमार्टम किय गया, हाल ही में उनकी रिपोर्ट सामने आई है। उनका पोस्टमॉर्टम आज मुंबई के जेजे अस्पताल में किया गया। तुनिषा का शव आज सुबह उनके परिवार को सौंपा जाना था और यह स्पष्ट किया गया कि उनका अंतिम संस्कार आज ही किया जाएगा। लेकिन अब उनके अंतिम संस्कार की एक जानकारी सामने आई है।
फांसी के फंदे पर लटकने से हुई मौत
टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा की मौत की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आ गई है। इसमें डॉक्टरों की टीम ने कहा कि एक्ट्रेस की मौत मुख्य रूप से दम घुटने से हुई है। तुनिषा के शरीर पर कोई चोट के निशान नहीं पाए गए। उनकी मौत फांसी के फंदे पर लटकने के बाद सांस लेने में तकलीफ की वजह से हुई है।
प्रेग्नेंट होने की खबरों को किया खारिज
हालांकि, पुलिस ने अभी तक रिपोर्ट पर कोई सार्वजनिक बयान नहीं दिया है। लेकिन तुनिषा के प्रेग्नेंट होने की खबरों को जांच अधिकारियों ने खारिज कर दिया है। इतना ही नहीं, पुलिस ने यह भी स्पष्ट किया है कि पिछले 24 घंटों में तुनिषा ने फोन पर या सेट पर जिन लोगों से बात की, उनके बयान दर्ज किए गए हैं।
आज नहीं होगा अंतिम संस्कार
आज शाम 4 बजे मुंबई के मीरा रोड में तुनिषा के पार्थिव शरीर का अंतिम संस्कार किया जाना था। लेकिन अब खबर है कि तुनिषा का अंतिम संस्कार आज यानी 25 दिसंबर 2022 को नहीं होगा। चूंकि तुनिषा के कुछ रिश्तेदार अभी चंडीगढ़ से नहीं आए हैं, इसलिए बताया गया है कि 26 दिसंबर को उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा, लेकिन सही कारण अभी भी स्पष्ट नहीं है।
कई फिल्मों भी नजर आ चुकी हैं तुनिषा
बता दें, तुनिषा इन दिनों सब टीवी के सीरियल ‘अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल’ में राजकुमारी मरियम का किरदार निभा रही थीं। तुनिषा ‘फितूर’, ‘बार बार देखो’, ‘कहानी 2: दुर्गा रानी सिंह’, ‘दबंग 3’ जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं। तुनिषा ने फितूर और ‘बार-बार देखो’ में युवा कैटरीना कैफ की भूमिका निभाई।

यह भी पढ़ें

कम उम्र में ही जमा लिए थे इंडस्ट्री में पैर, जाने अपने पीछे कितनी की संपत्ति छोड़ गई तुनिषा शर्मा

Home / Entertainment / आज नहीं होगा तुनिषा शर्मा का अंतिम संस्कार, जानें क्यों?

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो