scriptकम उम्र में ही जमा लिए थे इंडस्ट्री में पैर, अपने पीछे करोड़ों की संपत्ति छोड़ गई तुनिषा शर्मा | Tunisha Sharma has left crores of wealth behind her, know about the net worth of the actress | Patrika News

कम उम्र में ही जमा लिए थे इंडस्ट्री में पैर, अपने पीछे करोड़ों की संपत्ति छोड़ गई तुनिषा शर्मा

Published: Dec 25, 2022 11:03:38 am

Submitted by:

Archana Keshri

20 वर्षीय एक्ट्रेस तुनिशा शर्मा का मुंबई में निधन हो गया है। पुलिस के मुताबिक, तुनिशा शर्मा का निधन आत्महत्या के कारण हुआ। तुनिशा शर्मा टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेसेस में से एक थीं। कम उम्र में उन्होंने इंडस्ट्री में अपना सिक्का जमा लिया था। उनके के परिवार में कौन-कौन है और उनकी नेटवर्थ क्या थी चलिए आपको पूरी जानकारी देते हैं।

Tunisha Sharma has left crores of wealth behind her, know about the net worth of the actress

Tunisha Sharma has left crores of wealth behind her, know about the net worth of the actress

टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा, जिन्होंने दास्तान-ए-काबुल में मुख्य भूमिका निभाई थी, ने कल फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। उनके इस कदम से हर तरफ हड़कंप मच गया है। कुछ दिनों पहले दोनों का ब्रेकअप हो गया था। इससे तुनिषा मानसिक तनाव में थी। कहा जा रहा है कि इसी बात को लेकर उसने आत्महत्या का कदम उठाया। फिलहाल आत्महत्या की वजह स्पष्ट नहीं है। एक्ट्रेस की उम्र महज 20 वर्ष थी। इतनी कम उम्र में उन्होंने इंडस्ट्री में अपना सिक्का जमा लिया था। उन्होंने कई रोल्स के जरिए अपने फैन्स के दिलों पर राज किया। उन्होंने करोड़ों की संपत्ति भी अर्जित की। चलिए जानते हैं उनकी नेटवर्थ के बारे में।
डांस और एक्टिंग का था शौक
जानकारी के मुताबिक, तुनिषा को डांस और एक्टिंग का काफी शौक था। उन्होंने इसी क्षेत्र में अपना करियर बनाने का फैसला किया। उन्होंने अपने छोटे से करियर में कई सीरियल में काम किया। उन्होंने सिर्फ छोटे पर्दे पर ही नहीं बल्कि फिल्मों में भी अपनी किस्मत आजमाई। उन्होंने धारावाहिक ‘भारत का वीर पुत्र-महाराणा प्रताप’ से अभिनय की शुरुआत की। वह ‘फितूर’, ‘बार बार देखो’, ‘कहानी 2’, ‘दबंग 3’ जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं।
बाल कलाकार के रूप में शुरू किया था सफर
उनके पिता का कुछ साल पहले निधन हो गया। जबकि उसकी मां, भाई और बहन चंडीगढ़ में रहते हैं। तुनिषा का जन्म 4 जनवरी, 2002 को चंडीगढ़ में ही हुआ था। उन्होंने अपनी स्कूली शिक्षा भी वहीं की और बाद में अभिनय में अपना करियर बनाने के लिए मुंबई आ गईं। तुनिशा ने इंडस्ट्री में एक बाल कलाकार के रूप में अपना सफर शुरू किया था। आगामी 4 जनवरी 2023 को तुनिशा अपना 21वां जन्मदिन मनातीं। मगर, अपने जन्मदिन से चंद दिन पहले उन्होंने मौत को गले लगा लिया।
आत्महत्या की जांच कर रही है पुलिस
यह भी खबर आई थी कि तुनिषा पिछले कुछ दिनों से डिप्रेशन में थी और इसी के चलते उसने अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। पुलिस सूत्रों के हवाले से ‘फ्री प्रेस जर्नल’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, तुनिशा गर्भवती थी और उसके प्रेमी के शादी से इंकार करने के बाद उसने आत्महत्या कर ली। हालांकि, पुलिस अभी भी आत्महत्या की जांच कर रही है। वहीं कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक, तुनिषा का कोई बॉयफ्रेंड नहीं था और न ही वो किसी को डेट कर रही थीं, लेकिन उनके दोस्तों की लिस्ट काफी लंबी बताई जाती है।
आलीशान घर की मालकिन थीं तुनिषा शर्मा
एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, तुनिषा की संपत्ति 2 मिलियन डॉलर यानी करीब 15 करोड़ रुपए है। कम समय में ही सफलता की बुलंदियों को छू चुकीं तुनिषा शर्मा अपने आलीशान घर की मालकिन थीं। तुनिषा का घर करोड़ों का बताया जाता है। एक आलीशान घर के साथ-साथ तुनिषा शर्मा के पास कई लग्जरी कारें भी थीं। 20 साल की उम्र में उनकी लोकप्रियता काफी थी।

यह भी पढ़ें

तुनिषा शर्मा की मां ने को-स्टार शीजान खान पर लगाए गंभीर आरोप, पुलिस ने एक्टर को किया गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो