scriptटीवी की यह मशहूर एक्ट्रेस करने जा रही है शादी, वायरल हुई हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें | TV actress Mansi Sharma to get married on 21st February | Patrika News
TV न्यूज

टीवी की यह मशहूर एक्ट्रेस करने जा रही है शादी, वायरल हुई हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें

खबरों के अनुसार, फरवरी 2017 में सगाई करने के बाद मानसी और युवराज 21 फरवरी 2019 को शादी करने जा रहे हैं….

Feb 21, 2019 / 02:15 pm

Shaitan Prajapat

Mansi Sharma

Mansi Sharma

टीवी की दुनिया में इन दिनों वेडिंग सीजन चल रहा है और एक के बाद एक एक्ट्रेस शादी के बंधन में बंध रही है। हाल ही में लवी सासन, पलक जैन और सुरभि तिवारी की शादी संपन्न हुई। इनके बाद अब एक और टीवी एक्ट्रेस शादी करने जा रही हैं। जी हां, ‘चंद्रा नंदिनी’ में काम कर चुकी मानसी शर्मा फेमस सिंगर हंसराज हंस के एक्टर और सिंगर बेटे युवराज हंस से शादी करने जा रही है।

Mansi Sharma

खबरों के अनुसार, फरवरी 2017 में सगाई करने के बाद मानसी और युवराज 21 फरवरी 2019 को शादी करने जा रहे हैं। दोनों की मेहंदी, हल्दी और शादी फंक्शन की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रही है। बताया जा रहा है कि मानसी शर्मा और युवराज हंस पंजाब में शादी करने वाले हैं। इस शादी में उनके कुछ करीबी रिश्तेदार और खास दोस्त शामिल होंगे।

View this post on Instagram

#DDLJ

A post shared by Yuvraj Hans (@yuvrajhansofficial) on

इस समय यह कपल अपने-अपने परिवार के साथ जालंधर में हैं और वहां दोनों इस वक्त अपनी प्री वेडिंग फंक्शन एंजॉय कर रहे हैं। सिंगर युवराज ने हल्दी फंक्शन की तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इन तस्वीर को उन्होंने डीडीएलजे कैप्शन दिया है।

Mansi Sharma
सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरों में युवराज और मानसी ने येलो कलर के कपड़े पहने हुए हैं और गॉगल्स लगाए नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि मानसी ‘देवों के देव महादेव’, ‘पवित्रा रिश्ता’, ‘महाभारत’, ‘चंद्र नंदिनी’, ‘उतरन’ जैसे शोज में नजर आ चुकी हैं।

Home / Entertainment / TV News / टीवी की यह मशहूर एक्ट्रेस करने जा रही है शादी, वायरल हुई हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो