scriptटीवी की संस्कारी बहू अक्षरा यानी हिना बन गई बिग बॉस के घर की वैम्प, जानें कैसे? | TVs Sanskari bahu Hina khan become a vamp of Bigg Boss house | Patrika News
मनोरंजन

टीवी की संस्कारी बहू अक्षरा यानी हिना बन गई बिग बॉस के घर की वैम्प, जानें कैसे?

टीवी की संस्कारी बहू अक्षरा यानी हिना बन गई बिग बॉस के घर की वैम्प, जानें कैसे…

Nov 08, 2017 / 02:41 pm

dilip chaturvedi

hina khan

hina khan

हिना खान टीवी धारावाहिक में जैसी नजर आती थीं, वैसी असल जिंदगी में नहीं हैं। बिग बॉस के घर में उनका असली चेहरा सामने आ चुका है। वो काफी माहिर खिलाड़ी बनने की कोशिश कर रही हैं, लेकिन अपने दम पर नहीं, बल्कि दूसरों को मोहरा बना के चाल चल रही हैं। पिछले वीकेंड के वॉर में सलमान ने जैसे ही कहा कि आप लोग तो नजर ही नहीं आ रहे हैं, वैसे ही हिना ने अपने गुट के साथ मिलकर आगे की रणनीति तैयार की। वैसे हिना का फोकस शिल्पा शिंदे पर था, क्योंकि शिल्पा को घर के साथ-साथ उन्हें बाहर भी पसंद किया जा रहा है। शिल्पा की एक और खास बात है कि उनमें मैच्योरिटी साफ झलकती है, जबकि हिना के चेहरे पर हर वक्त फ्रस्टेशन दिखाई देता है। मंगलवार को जा हुआ…घर के अंदर जो नियम तोड़े गए, उन सबकी जिम्मेदार हिना खान हैं। इस लड़ाई के लिए हिना ने ही प्रियोक और बेनाफ्सा का प्लांट किया, ताकि इस आड़ में वो भी नजर आएं और जिस पर भड़ास निकालनी है, निकाल सकें।

watch here video

इसमें कोई दोराय नहीं कि अब तक हिना के इशारे में जिसने भी कुछ किया है, उसे घर से बाहर का रास्ता देखना पड़ा है। इसकी मिसाल जुबैर खान और प्रियांक शर्मा के रूप में सामने आ चुकी है। ये हिना खान ही थीं, जिन्होंने जुबैर को खूब उकसाया था और उन्होंने दूसरों के साथ बदसलूकी की थी। जिस वजह से सलमान ने उनकी अच्छे से क्लास ली थी। इसके बाद प्रियांक शर्मा में भी हिना खान के उकसावे में आ गए थे और उन्होंने आकाश पर हाथ छोड़ दिया था। इस तरह वे घर से बाहर हो गए थे, लेकिन वाइल्ड कार्ट एंट्री के तौर पर घर में वापस लौटे हैं।

अब एक बार फिर हिना खान ने अपने पुराने वाले तेवर दिखाने शुरू कर दिए हैं. अब तो घर के सदस्य खुलेआम लव त्यागी और प्रियांक शर्मा को उन्हें डॉगी कहकर बुलाने लगे हैं। मगलवार के एपिसोड में साफतौर पर देखा जा सकता है कि प्रियांक शर्मा ने जब अर्शी खान के साथ बदतमीजी की और बाहर की बात अंदर करने लगे, तो घर के सारे सदस्यों ने उनका विरोध किया, लेकिन अकेले हिना ने प्रियांक का सपोर्ट किया और यह बोलती नजर आईं कि, “तुमने अपना काम कर दिया है। अब चुप रहो।”

 

बहरहाल, बिग बॉस के घर में जो हंगाता बरपा, उसकी सूत्रधार हिना ही थीं। हिना की शख्सियत डिप्लोमेट वाली है। वो चुगली करती हैं। दसरों पर नजर रखती हैं और उसे लेकर गॉसिप बनाती हैं। वो सोचती हैं कि ऐसा करने से वो खुद को बेस्ट सिद्धकर देंगी, तो गलत है, क्योंकि देश की आवाम सब देख रही है…कौन गलत है और कौन सही, इसका फैसला दर्शकों को ही करना है। बिग बॉस का इतिहास रहा है कि घर में जिसकी भी निगेटिव इमेज बनी है, वह कभी विजेता नहीं बना। हैरानी वाली बात ये है जिस कॉमर की वजह से वो सेलेब बनी हैं, उसी कॉमर को वो जरा भी पसंद नहीं करती हैं।

Home / Entertainment / टीवी की संस्कारी बहू अक्षरा यानी हिना बन गई बिग बॉस के घर की वैम्प, जानें कैसे?

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो