ट्विटर पर खूब एक्टिव रहने वाले Kapil Sharma ने PM Modi पर कसा था तंज, Irrfafn Khan को भी चुकानी पड़ी थी कीमत

By: Shweta Dhobhal
| Published: 05 May 2020, 06:30 PM IST
ट्विटर पर खूब एक्टिव रहने वाले Kapil Sharma ने PM Modi पर कसा था तंज, Irrfafn Khan को भी चुकानी पड़ी थी कीमत

  • विवादित ट्वीट के चलते कपिल शर्मा ( Kapil Sharma ) हुए थे ट्रोल
  • पीएम मोदी (PM Modi ) पर ट्वीट कर साधा निशाना

नई दिल्ली। कॉमेडियन कपिल शर्मा ( Comedian Kapil Sharma ) अपनी दमदार कॉमेडी की वजह से तो वह सुर्खियों में रहते हीं है। लेकिन अक्सर देखा जाता है कि ट्विटर पर वह काफी एक्टिव रहते हैं। शो पर भी अक्सर सेलेब्स द्वारा उनकी इस आदत की चुटकी लेते हुए देखा गया है। कपिल ट्विटर ( Kapil Sharma Tweet ) पर हद से ज्यादा एक्टिव रहना भी कपिल को कई बार महंगा पड़ गया है। लेकिन खास बात ये है कि उनके चक्कर में कई बार कई अभिनेता भी फंस चुके हैं। एक ऐसा ही किस्सा तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा किस्सा दरअसल, 9 सिंतबर 2016 का है। हर रोज़ की तरह ही कपिल ने सुबह एक ट्वीट किया था। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा- 'मैं पिछले पांच साल से 15 करोड़ रुपए इनकम टैक्स भर रहा हूं साथ ही इसके अलावा मुझे अपने ऑफिस को बनाने के लिए भी बीएमसी के ऑफिस में पांच लाख की रिश्वत देनी पड़ी।' कपिल इस ट्वीट के बाद भी नहीं रूके और मामले में पीएम मोदी ( PM Namendra Modi ) को खींच लिया। पीएम मोदी पर तंज करते हुए कपिल ने कहा-'क्या ये हैं आपके अच्छे दिन।' कपिल के इस ट्वीट से हर जग हलचल मच गई। BMC को रिश्वत देने वाली बात पर कपिल को जवाब में बीएमसी ने क्लीर करते हुए कहा कि उनके किसी भी अफसर ने ऐसी कोई मांग नही की।

 

कुछ समय बाद कपिल के घर बीएमसी द्वारा एक नोटिस भेजा गया। नोटिस में कपिल के नौंवी मंजिल वाले फ्लैट में कुछ गैरकानूनी निर्माण के लिए हटा देने के लिए कहा गया।। कपिल के वकील ने इस गलत बताया। लेकिन ये तलवार एक्टर इरफान खान ( Irrfan Khan ) के गले में भी जा लटकी। जिस मंजिल में कपिल रहते हैं उसी इमारत की पांचवी मंजिल पर इरफान भी थे। उन्हें भी इन सब चीज़ों का सामना करना पड़ा। कपिल के एक ट्वीट से पूरे देश में इऱफान खान और कपिल शर्मा को लेकर चर्चा होने लगी थी। बता दें 29 अप्रैल को दिग्गज अभिनेता इरफान खान दुनिया को अलविदा कह दिया। वह काफी समय से Neuroendocrine कैंसर से जूझ रहे थे।

Show More