scriptये रिश्ता.. सीरियल की शूटिंग है जारी, नायरा ने बताया कैसे परिवार बना है सहारा? | yeh rishta kya kehlata hai actress shivangi joshi shooting from home | Patrika News
TV न्यूज

ये रिश्ता.. सीरियल की शूटिंग है जारी, नायरा ने बताया कैसे परिवार बना है सहारा?

ये रिश्ता.. की नायरा कर रही हैं घर से शूटिंग
परिवार वाले बने सीरियल के टीम मेंबर्स
सीरियल के प्रोड्यूसर्स ने निकाली है अनोखी तरकीब

Apr 06, 2020 / 07:43 pm

Neha Gupta

,

,

नई दिल्ली | कोरोना वायरस के चलते पूरे देश में लॉकडाउन चल रहा है। ऐसे में कई इंडस्ट्री के लोग वर्क फ्रॉम होम कर रहे हैं लेकिन शूटिंग की दुनिया में घर से काम करना नामुमकिन सा लगता है। हालांकि सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है के निर्माताओं ने इसे मुमकिन कर दिखाया है। जहां एक तरफ सभी शोज की शूटिंग बंद है और दर्शकों को पुराने एपिसोड्स से ही काम चलाना पड़ रहा है वहीं ये रिश्ता.. के नए एपिसोड्स देखने को मिलते रहेंगे जिसके पीछे का कारण बड़ा ही दिलचस्प है।

View this post on Instagram

🌱

A post shared by शिवांगी जोशी (@shivangijoshi18) on

दरअसल सीरियल के प्रोड्यूसर राजन शाही ने शूटिंग को वर्क फ्रॉम होम कर दिया है। हाल ही में शो की लीड एक्ट्रेस शिवांगी जोशी ने बताया कि वो अपने घर से परिवालों की मदद से शूटिंग कर रही हैं। उन्होंने बताया कि वो अभी देहरादून में हैं और वहीं से अपने सीन्स शूट करके भेज रही हैं। इसमें उनकी फैमिली उनका सपोर्ट सिस्टम बनी हुई है। शिवांगी का भाई कैमरामैन बना हुआ है तो उनकी भाभी लाइटिंग का काम देख रही हैं।

वहीं अपनी बहन से शिवांगी कपड़े लेकर शूटिंग कर रही हैं, उनके पास कैनन 3डी कैमरा है जिससे वो सीन्स शूट करके एडिटिंग टीम को भेजती हैं। सीरियल की स्क्रिप्ट उन्हें मेल पर दे दी जाती हैं। शिवांगी ने बताया कि सीरियल के बाकी एक्टर्स भी ऐेसे ही अपने-अपने सीन्स शूट करके भेज रहे हैं।

शिवांगी ने बताया कि हर रोज कुछ घंटे अपने काम को दे रही हैं। उन्होंने ये भी बताया कि अभी तक ऐसा कोई शो नहीं कर रहा है। बता दें कि टीवी और फिल्म इंडस्ट्री को कोरोना वायरस के चलते भारी नुकसान झेलना पड़ा है।

Home / Entertainment / TV News / ये रिश्ता.. सीरियल की शूटिंग है जारी, नायरा ने बताया कैसे परिवार बना है सहारा?

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो