script‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में आएगा जबरदस्त ट्विस्ट, कार्तिक-नायरा फिर हो जाएंगे अलग, शो में आएगा 5 साल का लीप? | yeh rishta kya kehlata hai to take a 5 year leap | Patrika News
TV न्यूज

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में आएगा जबरदस्त ट्विस्ट, कार्तिक-नायरा फिर हो जाएंगे अलग, शो में आएगा 5 साल का लीप?

हाल ही में इस शो का एक प्रोमो सामने आया है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस प्रोमो में नायरा अपने ….

मुंबईMay 18, 2019 / 03:40 pm

Shaitan Prajapat

कार्तिक नायरा

कार्तिक नायरा

मशहूर शो ‘Yeh Rishta Kya Kehlata Hai’ काफी लंबे समय से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। हाल ही में इस शो ने अपने 2900 एपिसोड्स पूरे किए। खबरों के अनुसार इस शो में जल्द ही 5 साल का लीप आने वाला है। अभी तक इस बात का खुलासा नहीं हुआ कि यह कब से शुरू होगा। शो के दर्शक भी इस लीप को लेकर उत्साहित हैं।

 

Yeh Rishta
हाल ही में इस शो का एक प्रोमो सामने आया है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस प्रोमो में नायरा अपने पति कार्तिक का इंतजार करती है और उसके लिए कुछ खास प्लानिंग करती नजर आ रही हैं। तभी वहां कार्तिक आ जाता है और नायरा के पैरों में गिर जाता है। वह नायरा को आई लव यू बोलता तभी नायरा कहती है क्या हुआ। कार्तिक कहता है कि बस एक बात पूछनी थी, क्या तुम उस रात उस आदमी के साथ थी?
https://twitter.com/hashtag/Kaira?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

इसके जवाब में वह कहती है हां, तुम सही सोच रहे हो। इतना ही कहकर नायरा वहा से चली जाती है। आने वाले दिनों में नायरा और कार्तिक के रिश्ते में उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहे है। बता दें कि इससे भी दोनों कई बार अलग होकर वापस मिल चुके है। शो में दिखया जा रहा है कि नायरा के काम की वजह से उसकी मैरिड लाइफ काफी प्रभावित हो रही है।

Yeh Rishta

Home / Entertainment / TV News / ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में आएगा जबरदस्त ट्विस्ट, कार्तिक-नायरा फिर हो जाएंगे अलग, शो में आएगा 5 साल का लीप?

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो