scriptराजकीय सम्मान से अंत्येष्टि, शवयात्रा में उमड़े लोग, बंद रहे भबराना के बाजार | air force | Patrika News
उदयपुर

राजकीय सम्मान से अंत्येष्टि, शवयात्रा में उमड़े लोग, बंद रहे भबराना के बाजार

देवलाली थाना पुलिस ने पार्थिव देह का पोस्टमार्टम करवाकर नासिक एयरफोर्स को सुपुर्द किया। इसके बाद एयरफोर्स के जवान पार्थिव देह को तिरंगे में लपेट शुक्रवार सुबह पैतृक गांव भबराना पहुंचे। ऐसे में हर किसी की आंखें नम थी। आसपास के कई गांवों में शोक की लहर दौड़ पड़ी। कस्बे के व्यापारियों ने बाजार बंद रख शोक व्यक्त किया।

उदयपुरMay 18, 2024 / 02:03 am

surendra rao

जवान को सलामी देते हुए।

उदयपुर .झल्लारा. महाराष्ट्र के नासिक एयरफोर्स में तैनात तहसील के भबराना गांव के जवान कालूलाल भोई की बुधवार रात को बाइक की टक्कर से मौत हो गई। जानकारी के अनुसार बुधवार शाम को अपने साथियों के साथ कैंपस में कालूलाल टहल रहे थे। इसी दौरान बाइक की टक्कर से मौत हो गई।
इस पर देवलाली थाना पुलिस ने पार्थिव देह का पोस्टमार्टम करवाकर नासिक एयरफोर्स को सुपुर्द किया। इसके बाद एयरफोर्स के जवान पार्थिव देह को तिरंगे में लपेट शुक्रवार सुबह पैतृक गांव भबराना पहुंचे। ऐसे में हर किसी की आंखें नम थी। आसपास के कई गांवों में शोक की लहर दौड़ पड़ी। कस्बे के व्यापारियों ने बाजार बंद रख शोक व्यक्त किया। पार्थिव देह के गांव में पहुंचने पर जवान की एक झलक पाने के लिए कई गांवों से ग्रामीण पहुंचे। पार्थिव देह को जब अंतिम संस्कार के लिए ले जाया जा रहा था, तब शव यात्रा में उपस्थित सभी ने भारत माता के जयकारे तथा वंदे मातरम् का जयघोष किया। गांव से करीब आधा किलोमीटर दूर श्मशान घाट पर शव यात्रा को ले जाया गया। जहां एयरफोर्स के जवानों ने गार्ड ऑफ ऑनर देकर सलामी दी। बाद में परिजनों ने धार्मिक रीति-रिवाज से मुखाग्नि देकर अंतिम संस्कार किया। इस दौरान पुलिस जाप्ते के साथ झल्लारा थाना अधिकारी धर्मेंद्र ङ्क्षसह वाघेला, सलूम्बर विधायक अमृत लाल मीणा, पूर्व प्रदेश मंत्री कन्हैया लाल मीणा, देवेन्द्र ङ्क्षसह चौहान आदि भी पहुंचे।

Hindi News/ Udaipur / राजकीय सम्मान से अंत्येष्टि, शवयात्रा में उमड़े लोग, बंद रहे भबराना के बाजार

ट्रेंडिंग वीडियो