scriptप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की यात्रा की तैयारियों का जायजा लेने उदयपुर पहुंची मुख्‍यमंत्री, खेलगांव सभा स्थल का किया दौरा | CM In Udaipur CM Vasundhara Raje PM ModiS visit Udaipur | Patrika News
उदयपुर

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की यात्रा की तैयारियों का जायजा लेने उदयपुर पहुंची मुख्‍यमंत्री, खेलगांव सभा स्थल का किया दौरा

मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे रविवार को उदयपुर पहुंची।

उदयपुरAug 20, 2017 / 05:22 pm

Mukesh Hingar

cm vasundahara raje
उदयपुर . प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 29 अगस्त को उदयपुर में प्रस्तावित आमसभा की तैयारियों को लेकर मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे रविवार को उदयपुर के डबोक एयरपोर्ट पर पहुंची।

cm vasundhara raje
सीएम का डबोक एयरपोर्ट पर कैबिनेट मंत्री,सांसद, विधायक और अफसरों ने स्वागत किया। मुख्यमंत्री ने इस दौरान प्रधानमंत्री की यात्रा को लेकर अब तक की सारी तैयारियों का फीडबैक एयरपोर्ट पर लिया और वहां से वह सीधे उदयपुर के महाराणा प्रताप खेल गांव आई। खेलगांव में प्रधानमंत्री मोदी के प्रस्तावित कार्यक्रमों के संबंध में मंत्रीगणों एवं उच्च अधिकारियों की बैठक लेते हुए कार्यक्रम स्थल का जायजा लिया। इस अवसर पर उन्होंने सभा स्थल का अवलोकन लिया एवं जनसभा व अन्य कार्यक्रमों की तैयारियों को लेकर आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

मीटिंग में गृहमंत्री गुलाबचंद कटारिया, यूूूूडीएच मंत्री श्री चंद कृपलानी, मंत्री किरण माहेश्वरी, पीडब्‍ल्‍यूूूूडी मंत्री यूनुस खान, गढ़ी विधायक जीतमल खांट, उदयपुर ग्रामीण विधायक फूल चंद मीना हैैं। बैठक में पीएम विजिट को लेकर गोपनीय मंत्रणा जारी है। खेलगांव के हॉल विशेष में एसी की व्यवस्था की हुई है, जबकि बाहर की ओर उमस से जुटी भीड़ का हाल खराब है। इधर, भाजपा प्रदेशाध्यक्ष अशोक परनामी भी उदयपुर पहुंचे । परनामी प्रधानमंत्री के कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए कार्यकर्ताओं एवं पदाधिकारियों को जिम्मा सौंपेंगे। 
मुख्यमंत्री दिल्ली रवाना

खेलगांव में तैयारियों का जायजा लेकर एवं जनप्रतिनिधियों व उच्च अधिकारियों के साथ बैठक पश्चात मुख्यमंत्री श्रीमती राजे निर्धारित कार्यक्रमानुसार राजकीय वायुयान से दिल्ली प्रस्थान कर गई।

READ MORE: मेवाड़ की धरा से बजेगा चुनावी बिगुल, मोदी दक्षिणांचल से करेंगे BJP के MISSION RAJASTHAN का शंखनाद
बताया गया कि करीब 3 घंटे के प्रस्तावित कार्यक्रम के दौरान पीएम मोदी विभिन्न विकास कार्यों का लोकार्पण एवं शिलान्यास करेंगे। खेल गांव में जनसभा के बाद पीएम प्रताप गौरव केंद्र में भी जा सकते हैं। बैठक में डबोक हवाई अड्डे पर स्वागत-विदाई, खेलगांव एवं टाइगर हिल पर हैलीपेड निर्माण, सभा स्थल की व्यवस्था, साफ-सफाई, सडक़ मरम्मत, आगन्तुकों के आवास, भोजन एवं वाहनों की व्यवस्था को लेकर अधिकारियों को जिम्मेदारी सौंपी गई। अग्निशमन, सुरक्षा, भीड़ नियंत्रण, बिजली व पानी व्यवस्था, एम्बुलेंस, चिकित्सा, सुरक्षा एवं वाहन प्रवेश, नियंत्रण कक्ष, वाहन पार्किंग, मैदान समतलीकरण कार्यों की विभागवार कार्ययोजना सौंपी गई।
cm vasundhara raje

Home / Udaipur / प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की यात्रा की तैयारियों का जायजा लेने उदयपुर पहुंची मुख्‍यमंत्री, खेलगांव सभा स्थल का किया दौरा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो