scriptडांस शो के दौरान तेज आवाज में पड़ोसी ने चला दी हनुमान चालीसा, बंद करवाने पर बवाल | Controversy regarding recitation of Hanuman Chalisa | Patrika News
उदयपुर

डांस शो के दौरान तेज आवाज में पड़ोसी ने चला दी हनुमान चालीसा, बंद करवाने पर बवाल

पुलिस की समझाइश पर माने लोग

उदयपुरDec 28, 2023 / 01:24 am

Rudresh Sharma

27122023udaipurc39.jpg

हनुमान चालीसा बंद करवाने पर बवाल

उदयपुर . घंटाघर थाना क्षेत्र के सिटी पैलेस से नाव घाट मार्ग पर एक फॉक डांस शो के दौरान तेज आवाज में पड़ोसी ने हनुमान चालीसा चला दी। इसे बंद करवाने पहुंचने शो के कर्मचारी और पड़ोसी के बीच तनातनी हो गई। मामले की जानकारी पर कुछ संगठनों के लोग और पुलिस मौके पर पहुंची।
जानकारी के अनुसार यहां एक हवेली में करीब एक साल से विजय लक्ष्मी आमेटा की ओर से राजस्थान फॉक डांस एंड पपेट शो चलाया जा रहा है। पड़ोस में रहने वाले हिमांशु शर्मा उर्फ पिंटू के घर में बुधवार शाम को डीजे पर हनुमान चालीसा शुरू की गई। इस पर शो के कर्मचारियों ने हनुमान चालीसा बंद करने के लिए कहा, इस पर तू-तू, मैं-मैं हो गई। बाद में कुछ संगठनों के लोग मौके पर पहुंच गए। उन्होंने हनुमान चालीसा बंद करवाने की बात का विरोध किया। थानाधिकारी नरपतसिंह ने बताया कि यह आपसी मामला है। दोनों पक्ष पहले भी उलझे हैं। हिमांशु की ओर से तेज आवाज में शो चलने की शिकायत दी गई है।सूचना पर उपाधीक्षक पूर्व चांदमल, घंटाघर थानाधिकारी और जाब्ता मौके पर पहुंचा। लोगों को समझाइश कर थाने लाया गया। यहां एक पक्ष शो के कर्मचारियों को गिरफ्तार करने पर अड़ गया। काफी समझाइश के बाद दोनों पक्ष माने और मामला शांत हुआ।

Hindi News/ Udaipur / डांस शो के दौरान तेज आवाज में पड़ोसी ने चला दी हनुमान चालीसा, बंद करवाने पर बवाल

ट्रेंडिंग वीडियो