scriptयहां प्रवेश मार्ग पर बना दी दीवार, अब धमका रहे कि हटवा कर दिखा दो ! जानें पूरा मामला | Encroachment by making wall on the entrance of the hostel | Patrika News
उदयपुर

यहां प्रवेश मार्ग पर बना दी दीवार, अब धमका रहे कि हटवा कर दिखा दो ! जानें पूरा मामला

चिकित्सकों ने कलक्टर से लगाई गुहार

उदयपुरApr 16, 2019 / 04:14 pm

Sikander Veer Pareek

Encroachment by making wall on the entrance of the hostel

यहां प्रवेश मार्ग पर बना दी दीवार, अब धमका रहे कि हटवा कर दिखा दो! जानें पूरा मामला

भुवनेश पण्ड्या/उदयपुर . रेजीडेंट चिकित्सकों के हॉस्टल दिलशाद भवन के प्रवेश मार्ग पर अतिक्रमियों ने दीवारें बना दी है और अतिक्रमी उन्हें धमका रहे हैं कि दम है तो अतिक्रमण हटवा कर दिखा दो, हमारी पहुंच ऊपर तक है। पूर्व में भी अतिक्रमण (Encroachment) को लेकर कई बार चिकित्सक और अतिक्रमी में टकराव हो चुका है। रेजिडेंट डॉक्टर्स एसोसिएशन ने सोमवार को कलक्टर को लिखे पत्र में अतिक्रमण हटवाने की गुहार लगाई है।
एसोसिएशन के अध्यक्ष डॉ सीपी मुद्गल ने बताया कि चेतक सर्कल समीप स्थित इस हॉस्टल में करीब 200 रेजिडेंट्स निवासरत हैं। इस अतिक्रमण की जानकारी आरएनटी प्रशासन ने वर्ष 2018 में नगर निगम को दी थी, इसके बावजूद यह पसरता ही जा रहा है। पत्र में बताया कि यदि यह अतिक्रमण जल्द नहीं हटाया गया तो इससे चिकित्सा सेवाएं भी प्रभावित होंगी। क्योंकि अतिक्रमी चिकित्सकों को धमका रहे हैं कि यदि वे विरोध ज्यादा करेंगे तो आने-जाने का मार्ग ही बंद कर देंगे।
चीफ वार्डन डॉ नरेन्द्र कदम ने इस अतिक्रमण को लेकर प्रधानाचार्य डॉ डीपी सिंह को पत्र लिखा है कि अतिक्रमियों ने आचार संहिता की आड़ में दिलशाद भवन के प्रवेश द्वार पर अतिक्रमण कर दिया है जिसे जल्द ही हटवाने की कार्रवाई की जाए। एसोसिएशन ने भी नगर निगम को पत्र लिखकर इस मार्ग को अतिक्रमण से मुक्त करने की मांग की है।
पहले भी हटवाया था अतिक्रमण
पत्रिका ने पूर्व में कुछ होटलों के दिलशाद भवन परिसर में अतिक्रमण के मुद्दे को उठाया गया था। इसके बाद निगम के दस्ते ने उसे तत्काल हटा दिया था।

विधानसभा चुनाव से पूर्व हमने नगर निगम के दस्ते को साथ ले जाकर अतिक्रमियों को चेताया था। इसके बावजूद वे फिर से मुख्य मार्ग पर जम गए हैं। हमने नगर निगम को पत्र भेजा है कि तत्काल अतिक्रमण हटाया जाए ताकि चिकित्सकों को आने-जाने में परेशानी नहीं हो और व्यवस्थाएं प्रभावित नहीं हो। – डॉ डीपी सिंह, प्रधानाचार्य आरएनटी मेडिकल कॉलेज

Home / Udaipur / यहां प्रवेश मार्ग पर बना दी दीवार, अब धमका रहे कि हटवा कर दिखा दो ! जानें पूरा मामला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो