scriptIAS TRANSFER : मीणा उदयपुर में तो नीलाभ राजसमंद में कलक्टर, देवड़ा को आबकारी कमीश्नर लगाया | Ias Transfer list in rajasthan, tarachan meena udaipur new collector | Patrika News
उदयपुर

IAS TRANSFER : मीणा उदयपुर में तो नीलाभ राजसमंद में कलक्टर, देवड़ा को आबकारी कमीश्नर लगाया

Ias Transfer – राजस्थान सरकार ने संडे की रात को नौकरशाही में बड़ा बदलाव किया, इसमें उदयपुर में कलक्टर को बदला तो स्मार्ट सिटी का सीइओ पद खाली हो गया

उदयपुरJan 16, 2022 / 11:59 pm

Mukesh Hingar

ias tarachand meena udaipur new collector

ias tarachand meena udaipur new collector

मुकेश हिंगड़

रविवार रात को भारतीय प्रशासनिक सेवा IAS TRANSFER के हुए तबादलों में उदयपुर व राजसमंद के जिला कलक्टर बदल दिए गए है। चित्तौडगढ़़ जिला कलक्टर ताराचंद मीणा को उदयपुर में कलक्टर लगाया है तो उदयपुर में लगे स्मार्ट सिटी सीइओ नीलाभ सक्सेना को राजसमंद कलक्टर लगाया।
कार्मिक विभाग ने मीणा को उदयपुर में कलक्टर लगाया है। उदयपुर कलक्टर चेतन देवड़ा को आबकारी आयुक्त बना दिया तो यहां इसी पद पर लगे डा. जोगाराम को जयपुर में स्वायत्त शासन विभाग में शासन सचिव लगा दिया है। राजसमंद कलक्टर अरविंद कुमार पोसवाल को नागौर कलक्टर लगाया है।
सूची आठ जनवरी को आनी थी
आइएएस की सूची आठ जनवरी को आनी थी लेकिन कोरोना का राजस्थान में एकदम हुए विस्फोट के बाद इस सूची पर भी संकट हो गया था। इस बीच एक और सूची का इंतजार है जिसमें कुछ अन्य रिक्त पद भरे जाएंगे। इसके अलावा अब आरएएस अफसरों की सूची का इंतजार है। सूत्र बताते है कि यह सूची भी जल्द जारी हो सकती है।
उदयपुर संभाग में बदले अफसर एक नजर में

चेतन राम देवड़ा आयुक्त आबकारी
ताराचंद मीणा उदयपुर जिला कलक्टर
शुभम चौधरी डूंगरपुर जिला कलक्टर
पीयूष सिमरिया चित्तौड़गढ़ जिला कलक्टर
नीलाभ सक्सेना राजसमंद जिला कलक्टर

जयपुर में इन बड़े चेहरों के भी हुए तबादले
तबादला सूची में टी रविकांत को उद्योग विभाग का प्रमुख शासन सचिव बनाया गया है, साथ ही दिल्ली मुंबई औद्योगिक कॉरिडोर का भी काम दिया गया है।उद्योग विभाग के प्रमुख शासन सचिव रहे आशुतोष एटी पेडणेकर को चिकित्सा विभाग का शासन सचिव बनाया गया है। दीपक नंदी को संभागीय आयुक्त कोटा के पद पर लगाया है।

Home / Udaipur / IAS TRANSFER : मीणा उदयपुर में तो नीलाभ राजसमंद में कलक्टर, देवड़ा को आबकारी कमीश्नर लगाया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो