scriptRajasthan: मां-मौसी के सामने दो साल के बच्चे को उठा ले गया पैंथर, घर से कुछ दूरी पर धड़ से अलग मिला सिर | Panther took away innocent child in front of mother and aunt, dead body found in-forest | Patrika News
उदयपुर

Rajasthan: मां-मौसी के सामने दो साल के बच्चे को उठा ले गया पैंथर, घर से कुछ दूरी पर धड़ से अलग मिला सिर

Panther Attack: गोडवा भील बस्ती में बुधवार रात घर के बाहर आंगन में मां और मौसी के पास सो रहे दो वर्षीय बालक को पैंथर उठा ले गया और जंगल में जाकर अपना निवाला बना लिया। घटना के बाद लोगों में दहशत है।

उदयपुरMay 31, 2024 / 07:26 am

Kirti Verma

Panther Attack: देलवाड़ा. उदयपुर. कस्बे की गोडवा भील बस्ती में बुधवार रात घर के बाहर आंगन में मां और मौसी के पास सो रहे दो वर्षीय बालक को पैंथर उठा ले गया और जंगल में जाकर अपना निवाला बना लिया। घटना के बाद लोगों में दहशत है। कस्बे से दो किलोमीटर दूर आदिवासी बस्ती गोडवा में बालक नीतेश मां सुरेशी और भाई तथा मौसी के साथ घर के आंगन में सो रहा था। इस दौरान रात करीब ढाई बजे नीतेश को पैंथर ने दबोच लिया। उसके रोने की आवाज सुनकर मां और मौसी की नींद खुल गई तो दोनों ने हल्ला करते हुए बच्चे को बचाने का प्रयास किया, लेकिन पैंथर बच्चे को लेकर जंगल की तरफ भाग गया।
हल्ला करने पर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे, लेकिन तब तक पैंथर बच्चे को लेकर भाग चुका था। इस पर पड़ोसियों ने बस्ती के करीब एक किलोमीटर के आसपास जंगल की तलाशी ली, लेकिन बच्चे का कहीं से कोई पता नहीं लग पाया। इसके बाद दिन निकलने पर ग्रामीणों ने फिर से बच्चे की तलाश शुरू की तो बस्ती से करीब डेढ़ किलोमीटर दूर नीतेश के सिर का क्षत-विक्षत हिस्सा मिला। घटना को लेकर सूचना मिलने पर वन विभाग और पुलिस प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची।
यह भी पढ़ें

राजस्थान के हजारों मेधावी विद्यार्थियों को भजनलाल सरकार बांटेगी टेबलेट, ये दस्तावेज होंगे जरूरी

मौसी के यहां आया हुआ था नीतेश
नीतेश मूलतः उदयपुर जिले के सरे गांव का निवासी था। बालक उसकी मां और भाई के साथ गोडवा में मंगलवार को अपनी मौसी के यहां आया था। मां और भाई सहित मौसी के परिवार के साथ घर के बाहर खुले आंगन में सो रहे नीतेश को पैंथर रात में उठा ले गया।

Hindi News/ Udaipur / Rajasthan: मां-मौसी के सामने दो साल के बच्चे को उठा ले गया पैंथर, घर से कुछ दूरी पर धड़ से अलग मिला सिर

ट्रेंडिंग वीडियो