scriptबरसात में इस समस्या को लेकर लोगों का गुस्सा फूटा | People got angry about this problem in rainy season | Patrika News
उदयपुर

बरसात में इस समस्या को लेकर लोगों का गुस्सा फूटा

मोया चौराहे पर दो घंटे तक मांग को लेकर अड़े ग्रामीण

उदयपुरJul 04, 2019 / 10:11 pm

Sushil Kumar Singh

udaipur

बरसात में इस समस्या को लेकर लोगों का गुस्सा फूटा

उदयपुर. बड़ी तालाब से शहर तक बिछाई गई पेयजल सप्लाई लाइन से खराब हुई सड़क से आहत ग्रामीणों का गुस्सा फूट पड़ा। बरसात में परेशानी का शिकार हो रहे ग्रामीणों ने मोया चौराहे पर दो घंटे का जाम लगाया। सूचना पर अंबामाता थाने का जाप्ता पहुंचा तो लोगों में समझाइश के लिए उपखण्ड अधिकारी हनुमानसिंह भी मौके पर पहुंचे। लोगों की नारेबाजी के बीच उपखण्ड अधिकारी ने ग्रामीणों को आवश्यक कार्रवाई के लिए संबंधित जिम्मेदारों को निर्देशित किया। इसके बाद लोगों ने आरोप लगाए कि बड़ी तालाब क्षेत्र पर असामाजिक तत्वों का जमावड़ा रहता है। इस बीच अवैध गतिविधियों की आशंकाएं भी बनी रहती हैं। भाजपा ओबीसी मोर्चा भुवाणा मंडल अध्यक्ष खूबेश सुथार, भाजयुमो भुवाणा मंडल महामंत्री महेंद्र सिंह देवड़ा, विक्रम सिंह देवड़ा, हीरसिंह देवड़ा, लोकेश चौबीसा और बड़ी संख्या में मौजूद लोगों ने आवश्यक कार्रवाई को लेकर जिला कलक्टर के नाम उपखण्ड अधिकारी को ज्ञापन सौंपा। मामले में उपखण्ड अधिकारी ने भीड़ को आवश्यक कार्रवाई का आश्वासन दिया।
इधर, भी जताई नाराजगी
दूसरी ओर शहर के समीप स्थित कोडियात रोड की खराब हालत को लेकर ग्रामीणों ने नाराजगी जताई। बताया कि रोड के माध्यम से करीब १२ गांवों का शहर से संपर्क होता है। खराब सड़क के कारण स्कूली बच्चे और हजारों लोग तीन साल से परेशान हैं। भीलू राणा दल ने प्रशासनिक अमले को चेताया है कि उनकी समस्याओं का समाधान नहीं हुआ तो उनकी ओर से जिला कलक्ट्रेट पर धरना दिया जाएगा।

Home / Udaipur / बरसात में इस समस्या को लेकर लोगों का गुस्सा फूटा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो