scriptरेव पार्टी में पकड़े 8 गुजराती व 3 युवतियों को पुलिस ने दिखाया शांतिभंग में | Police Raid Rave Party 11 Arrested Udaipur Police | Patrika News
उदयपुर

रेव पार्टी में पकड़े 8 गुजराती व 3 युवतियों को पुलिस ने दिखाया शांतिभंग में

श्रीनाथजी के दर्शन के बहाने गुजराती युवक आए थे उदयपुर, रेव पार्टी के दौरान पकड़ा

उदयपुरAug 17, 2017 / 03:50 pm

Mohammed illiyas

rave party
 उदयपुर. शहर पुलिस ने बुधवार देर रात एक बड़ी कार्रवाई को अंजाम देते हुए शहर से दूर सुनसान में बसे एक बड़े फार्म हाउस में हो रही रेव पार्टी के दौरान छापा मारा, जिसमें तीन युवतियों सहित 11 लोगों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार युवकों में सभी गुजरात के रहने वाले हैं। बाकी लड़कियां और अन्य लोग जंगल की ओर भाग गए। वहीं, अब पुलिस इन युवक-युवतियों को शांतिभंग में गिरफ्तार करने की बात कह रही है।
rave party
जानकारी के अनुसार, पुलिस ने बुधवार रात 2 बजे डांगियों का गुड़ा गांव में एक फार्म हाउस पर छापा मारा। पार्टी कर रहे गुजराती व स्थानीय लोग पुलिस को देख भागे। पुलिस ने पीछा कर 8 गुजराती युवकों व 3 युवतियों को पकड़ा जब कि कुछ अन्य भाग निकलने में सफल हो गए।
READ MORE: पीएम नरेन्द्र मोदी की उदयपुर यात्रा, तैयारियों के लिए पहुंचे तीन मंत्री 


पुलिस ने बताया कि गुजरात से आए सभी युवक श्रीनाथजी दर्शन के बहाने उदयपुर आए थे, लेकिन वो यहां रेव पार्टी में शामिल हुए। दरअसल, पुलिस ने मुखबिर की सूचना के आधार पर शहर के सुखेर थाना क्षेत्र में स्थित डांगियों के गुड़ा गांव के समीप जंगल में एक फार्म हाउस पर चल रही रेव पार्टी में दबिश दी। पकड़ी गई तीन युवतियां ऑन कॉल पुणे व मुम्बई से 6 अन्य युवतियों के साथ उदयपुर आई थी। पुलिस इस रैकेट का पर्दाफाश करने में जुटी है। पकड़े गए गुजराती युवकों ने बताया कि युवतियों को उन्होंने नहीं बुलाया, वे सभी गुजराती यहां दर्शन के बहाने आए थे। कविता में एक होटल में ठहरे थे जहां पास ही फार्महाउस में युवतियों को नाचते देख वह पहुंचे थे। दबिश के समय फार्म हाउस में 40 से ज्यादा लोग रेव पार्टी में मशगूल थे। पुलिस को देखते ही करीब 30 से ज्यादा लोग मौके से दीवारों को फांद कर जंगल में भाग गए। वहीं मुंबई और पुणे से लाई गई कुछ लड़कियां भी मौका देखकर पुलिस की पकड़ से भाग निकली। पुलिस ने मौके से बड़ी तादाद में शराब और पका हुआ वेज-नॉनवेज फूड भी बरामद किया। 

Home / Udaipur / रेव पार्टी में पकड़े 8 गुजराती व 3 युवतियों को पुलिस ने दिखाया शांतिभंग में

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो