scriptVIDEO : राजस्थान पत्रिका जागो जनमत यात्रा: वल्लभनगर विधानसभा के मतदाताओं ने लिया संकल्प… | rajasthan patrika jago janmat yatra in udaipur news | Patrika News
उदयपुर

VIDEO : राजस्थान पत्रिका जागो जनमत यात्रा: वल्लभनगर विधानसभा के मतदाताओं ने लिया संकल्प…

www.patrika.com/rajasthan-news

उदयपुरNov 22, 2018 / 05:44 pm

Sikander Veer Pareek

हेमंत आमेटा/भटेवर . राजस्थान पत्रिका की जागो जनमत यात्रा गुरुवार को उदयपुर जिले के वल्लभनगर विधानसभा क्षेत्र में पहुंची। यात्रा के दौरान वल्लभनगर बस स्टैंड पर कार्यक्रम कर मतदाताओं को मतदान के महत्व के बारे में बताया गया। साथ ही उपस्थित आमजनों को मतदान करने संकल्प दिलाया गया। पत्रिका प्रतिनिधियों की ओर से अधिकाधिक मतदान की अपील की गई। कार्यक्रम में शुद्ध का युद्ध अभियान के तहत लोगों को फेक न्यूज एवं उससे बचने तरीकों के बारे में बताया गया। इस मौके पर सरपंच रूपगिरी गोस्वामी, उपसरपंच मंजू लोहार ने भी लोकतंत्र के इस बड़े उत्सव में मतदान के लिए प्रेरित किया।
READ MORE : पति के आईटी अकाउंट को एक्सेस करने पर एक गिरफ्तार, पत्नी फरार, पढ़िए पूरी खबर…


पत्रिका के प्रतिनिधियों ने युवाओं, महिलाओं, पुरुषों को वोट के महत्व के बारे में बताया। उन्होंने किसी प्रलोभन में न पड़ते हुए सोच समझकर जनप्रतिनिधि चुनने का आह्वान किया। इसके साथ ही बताया कि मतदान के दिन 7 दिसम्बर को वोट जरूर डाले। अक्सर देखा गया है कि मतदान के दिन लोग अवकाश का लाभ लेने के लिए मतदान नहीं करते हैं, ऐसा न करें और मतदान के महत्व को समझें और वोट अवश्य करें। इसके अलावा मतदान के लिए परिजनों, पड़ोसियों तथा रिश्तेदारों को भी वोट के महत्व को बताते हुए मतदान करने के लिए प्रेरित करें। अनंत आमेटा, द्वारकाधीश अग्रवाल, गजेंद्र मालवीय, वासुदेव आमेटा आदि उपस्थित थे।

Home / Udaipur / VIDEO : राजस्थान पत्रिका जागो जनमत यात्रा: वल्लभनगर विधानसभा के मतदाताओं ने लिया संकल्प…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो