scriptबार डांसर बनाने का दबाव डालकर करते रहे सामूहिक बलात्‍कार, वहश‍ियोंं के चंगुल से जान बचाकर भागी युवती की दर्दनाक दास्‍तां.. | Rape With Girl, Girl Files Rape And Kidnapping Case, Udaipur | Patrika News
उदयपुर

बार डांसर बनाने का दबाव डालकर करते रहे सामूहिक बलात्‍कार, वहश‍ियोंं के चंगुल से जान बचाकर भागी युवती की दर्दनाक दास्‍तां..

अपहरण व बलात्कार का मामला दर्ज

उदयपुरMay 25, 2019 / 01:47 pm

madhulika singh

rajasthan news

Rape

मो. इलियास/उदयपुर. जिले के खेरोदा थाने में एक युवती ने गांव के 19 जनों के विरुद्ध अपहरण, बलात्कार व बार डांसर बनाने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज करवाया।

पीडि़ता ने भोपाखेड़ा खेरोदा निवासी रामलाल भाट सहित 19 जनों के विरुद्ध मामला दर्ज करवाया। बताया कि रामलाल भोपा है, जिसने बीमार मां को सही करने के लिए घर आना-जाना शुरू कर दिया। बाद में रामलाल पत्नी के घायल होने पर उसे घर पर खाना बनाने के बहाने ले गया। वहां उसने कलवल निवासी जमनालाल सेन से मिलवाया। आरोपी ने उसे बिना बताए सेन के साथ भेजना तय कर दिया। 17 जून 2015 को आरोपी उसे केसरियाजी ले गया जहां वरमाला डाल दी। बाद में आरोपियों ने उसे जमनालाल के साथ नासिक भेज दिया। पीडि़ता का कहना है कि वहां आरोपी ने बंदी बनाकर गलत काम करवाने का दबाव बनाया। आरोपी व उसके साथी बार डांसर बनने का दबाव बनाकर सामूहिक बलात्कार करते रहे। बालिग होने पर आरोपी ने उसे कोटा के बार डांस बार भेज दिया। वह चंगुल से भागी तो आरोपियों ने उसे वापस पकड़ लिया और सगतपुरा गांव ले गए और उस पर वेश्यावृति करने का दबाव बनाने लगे।

पीडि़ता की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर लिया है। उसका मेडिकल करवाने के साथ ही 161 के बयान लिए है। मामले की उपाधीक्षक जांच कर रहे है।

मानसिंह थानाधिकारी खेरोदा

Home / Udaipur / बार डांसर बनाने का दबाव डालकर करते रहे सामूहिक बलात्‍कार, वहश‍ियोंं के चंगुल से जान बचाकर भागी युवती की दर्दनाक दास्‍तां..

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो