scriptप्राइवेट कोविड अस्पतालों में एमडी फिजिशियन नहीं, तो मान्यता होगी समाप्त | Recognition will cease if MD Physician is not available in private | Patrika News
उदयपुर

प्राइवेट कोविड अस्पतालों में एमडी फिजिशियन नहीं, तो मान्यता होगी समाप्त

– निजी अस्पतालों के साथ बैठक आज

उदयपुरMay 10, 2021 / 08:35 am

bhuvanesh pandya

Corona : गुजरात में 12978 नए मरीज व 153 की मौत

Corona : गुजरात में 12978 नए मरीज व 153 की मौत

भुवनेश पंड्या

उदयपुर. शहर के सभी निजी कोविड अस्पतालों के नोडल अधिकारियों के साथ सोमवार को एक अहम बैठक बुलाई गई है। सीएमएचओ कार्यालय में दोपहर दो बजे होने वाली इस बैठक में शहर के निजी मेडिकल कॉलेज को छोड़कर सभी निजी कोविड अधिकृत हॉस्पिटल के नोडल अधिकारियों को बुलाया गया है। सीएमएचओ डॉ दिनेश खराड़ी ने बताया कि निजी कोविड हॉस्पिटल में इलाज करने के लिए एमडी फि जिशियन डॉक्टर स्थायी रूप से नियुक्त होना जरूरी है। यदि किसी अधिकृत प्राइवेट अस्पताल में एमडी फि जिशियन के बिना ही कोविड संक्रमित का इलाज किया जा रहा है, तो संबंधित हॉस्पिटल की मान्यता समाप्त कर दी जाएगी।
एमडी फि जिशियन होना जरूरी
सीएमएचओ ने बताया कि कोविड का इलाज करने के लिए अधिकृत शहर के सभी निजी अस्पतालों के नोडल अधिकारियों के साथ अस्पताल में कार्यरत एमडी फि जिशियन का भी बैठक में उपस्थित होना जरूरी है। एमडी फि जिशियन का परमानेंट एम्पलॉई होने संबंधित वो सेल्फ डिक्लेरेशन लाना आवश्यक है, जो अस्पताल द्वारा मान्यता लेते समय दिया गया था।

Home / Udaipur / प्राइवेट कोविड अस्पतालों में एमडी फिजिशियन नहीं, तो मान्यता होगी समाप्त

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो