scriptमहिला ने छत से कूदकर किया SUICIDE, कैंसर से थी परेशान ! | Women commits suicide falling from terrace in Jaipur | Patrika News
उदयपुर

महिला ने छत से कूदकर किया SUICIDE, कैंसर से थी परेशान !

आदर्श नगर थाना इलाके में कैंसर से परेशान होकर एक बुजुर्ग महिला ने बुधवार अलसुबह छत से छलांग लगा दी। इससे महिला की मौत हो गई।  

उदयपुरFeb 10, 2016 / 12:33 pm

Nakul Devarshi

आदर्श नगर थाना इलाके में कैंसर से परेशान होकर एक बुजुर्ग महिला ने बुधवार अलसुबह छत से छलांग लगा दी। इससे महिला की मौत हो गई।

पुलिस के अनुसार अशोक चौक निवासी 62 वर्षीय पदमादेवी का पिछले 10 माह से कैंसर का इलाज चल रहा था। दो दिन से दर्द के कारण महिला ने भोजन करना बंद कर दिया था। रात को उसका परिवार खाना खाकर सो गया। 

बुधवार अलसुबह करीब 5 बजे मकान के नीचे रह रहे किराएदार ने महिला का शव पड़ा देखा और इसकी जानकारी उसके परिजनो को दी। परिजनों की सूचना पर मौके पर पहुंच कर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अस्पताल में रखवाया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

जांच अधिकारी हैडकांस्टेबल ईश्वर ने बताया कि पदमा देवी का परिवार मकान की दूसरी मंजिल पर रहता है। पदमा देवी का बेटा एक दुकान पर काम करता है। महिला ने देर रात मकान की छत से छलांग लगा दी। घटना के सम्बंध में मृतका के बेटे ने गुलाबराजवानी ने मामला दर्ज करवाया। 

Home / Udaipur / महिला ने छत से कूदकर किया SUICIDE, कैंसर से थी परेशान !

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो