scriptudaipur | video...भुवाणा में पलटी वीडियोकोच, ट्रैक्टर चालक की मौत, कई घायल | Patrika News

video...भुवाणा में पलटी वीडियोकोच, ट्रैक्टर चालक की मौत, कई घायल

locationउदयपुरPublished: Jan 27, 2024 11:16:19 pm

- भुवाणा में शनिवार सुबह हुआ हादसा

video...भुवाणा में पलटी वीडियोकोच, ट्रैक्टर चालक की मौत, कई घायल
video...भुवाणा में पलटी वीडियोकोच, ट्रैक्टर चालक की मौत, कई घायल
उदयपुर. सुखेर थाना क्षेत्र के भुवाणा िस्थत सेलिब्रेशन मॉल के समीप शनिवार सुबह वीडियोकोच पलटकर ट्रैक्टर पर गिरी इससे ट्रैक्टर चालक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं बस में सवार कई यात्री घायल हो गए।
पुलिस के अनुसार शनिवार सुबह करीब पौने नौ बजे उदयपुर से देवगढ़ जा रही वीडियोकोच का संतुलन सेलिब्रेशन मॉल के समीप गड़बड़ा गया। इसे संभालने की कोशिश में बस पलटी खा गई। इस दौरान यहां से आरके सर्किल की ओर ट्रैक्टर
जा रहा था। बस ट्रैक्टर पर पलटी। इससे इसके चालक मदन डांगी (40) पुत्र परता डांगी की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर सुखेर थाने से सोहनसिंह सहित अन्य जाब्ता मौके पर पहुंचा। घायलों को एमबी अस्पताल पहुंचाया और क्रेन की सहायता से बस को उठाकर ट्रैक्टर चालक के शव को बाहर निकाला गया। यह बस मुंबई से देवगढ़ के बीच चलती है। मृतक डागलियों की मगरी भुवाणा का रहने वाला था। शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंपा गया और अंतिम संस्कार कर दिया गया।
प्रत्यक्षदर्शी ने बताया
प्रत्यक्षदर्शी मीठालाल मेनारिया ने बताया कि हादसे के दौरान हुए तेज धमाके की आवाज सुनकर मौके पर बड़ी संख्या में लोग एकत्रित हो गए। बस में फंसे यात्रियों को कांच तोड़कर बाहर निकाला गया। इस घटना में कई लोग घायल हुए। इनमें कुछ के फ्रेक्चर हुए तो कुछ के खरोचे आई। घायलों को उपचार के लिए चिकित्सालय पहुंचाया गया। उन्होंने बताया कि जिन्होंने घटना को देखा उन्होंने बताया कि हादसे पूर्व बस लहराई थी और ऐसा लगा मानों बस चालक को झपकी आ गई हो। इधर आधे घंटे बाद मौके पर पहुंची चार क्रेन की मदद से बस को सीधा कर नीचे फंसे ट्रैक्टर और चालक के शव को बाहर निकाला जा सका।
ट्रैक्टर क्षतिग्रस्त
हादसे के दौरान ट्रैक्टर पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। ऐसे में इसके क्षतिग्रस्त पार्ट्स को उसी की ट्रोली में रखकर ले जाया गया। इधर बस भी क्षतिग्रस्त हो गई। बस के आगे का एक टायर कौना क्षतिग्रस्त हो गया।

ट्रेंडिंग वीडियो