scriptछोटेे भाई की पत्नी से छेडख़ानी कर अश्लील हरकतें करने वाले जेठ को 3 साल की कैद | Udaipur Court Decision, 3 years Imprisonment, Kanore, Udaipur | Patrika News
उदयपुर

छोटेे भाई की पत्नी से छेडख़ानी कर अश्लील हरकतें करने वाले जेठ को 3 साल की कैद

छेड़छाड़ के आरोपी जेठ को तीन वर्ष की सजा

उदयपुरNov 22, 2019 / 04:35 pm

madhulika singh

court order

court order

उदयपुर. छोटेे भाई की पत्नी से छेडख़ानी कर अश्लील हरकतें करने वाले जेठ को न्यायालय ने तीन वर्ष की कैद व 10500 रुपए जुर्माने की सजा सुनाई।

कानोड़ थाने में 8 नवम्बर, 2018 को पीडि़ता ने जेठ किशनलाल के खिलाफ रिपोर्ट दी थी। इसमें बताया कि वह अपने मकान में बच्चों के साथ सो रही थी तभी जेठ वहां आया और उसके साल बलात्कार का प्रयास करने लगा। विरोध किया तो मारपीट करते हुए उसकी लज्जा भंग की। वह चिल्लाई तो जेठानी व काका ससुर वहां आ गए। काका ससुर ने आरोपी को पकड़ लिया तो वह उनके हाथ पर काटता हुआ भाग निकला। मामले में आरोपी की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने उसके विरुद्ध न्यायालय में आरोप पत्र पेश किया। सुनवाई के दौरान अपर लोक अभियोजक डॉ.गिरधारीलाल शर्मा ने 8 गवाह व 8 दस्तावेज पेश किए। आरोप सिद्ध होने पर अतिरिक्त सेशन न्यायालय (महिला उत्पीडऩ प्रकरण) के पीठासीन अधिकारी डॉ.दुष्यंत दत्त ने आरोपी को धारा 457 व 354 में 3-3 वर्ष के कारावास व पांच-पांच हजार रुपए जुर्माना व धारा 323 में छह माह की कैद व पांच सौ रुपए जुमाने की सजा सुनाई।

Home / Udaipur / छोटेे भाई की पत्नी से छेडख़ानी कर अश्लील हरकतें करने वाले जेठ को 3 साल की कैद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो