नशीली गोलियों के कारोबार में लिप्‍त इस आरोपी को बेटी की सगाई के लिए नहीं मिली जमानत, धरे रह गए अरमान..

नशीली गोलियों के कारोबार में लिप्‍त इस आरोपी को बेटी की सगाई के लिए नहीं मिली जमानत, धरे रह गए अरमान..

Madhulika Singh | Updated: 14 Jun 2019, 03:07:49 PM (IST) Udaipur, Udaipur, Rajasthan, India

पुत्री की सगाई में मांगी अंतरिम जमानत, खारिज

उदयपुर. तीन हजार करोड़ रुपए की नशीली गोलियों के कारोबार में लिप्त आरोपी मुंबई के आरोपी परमेश्वर व्यास की ओर से पेश अंतरिम जमानत याचिका को न्यायालय ने खारिज कर दिया।

मुंबई निवासी परमेश्वर पुत्र दाउलाल व्यास की ओर से पेश याचिका में अधिवक्ता ने आरोपी की पुत्री के सगाई दस्तूर होने से उसकी उपस्थिति जरूरी बताते हुए 17 जून से 1 जुलाई तक 15 दिन की अंतरिम जमानत मांगी। जिला एवं सेशन न्यायालय के पीठासीन अधिकारी रवीन्द्र कुमार माहेश्वरी ने मामले की गंभीरता के आधार पर आरोपी जमानत याचिका खारिज कर दी। गौरतलब है कि डीआरआई ने गत 28 अक्टूबर 2016 को कलड़वास स्थित एक फैक्ट्री पर छापा मारकर 23320 किलोग्राम मैथाक्लूलान टेबलेट बरामद की थी। पुलिस ने इस मामले में गुंजन, उसके पिता सुभाष, चाचा निर्मल दूदानी सहित आठ जनों को गिरफ्तार किया था।

 

READ MORE : पंजाब के बाद अब नशे में ‘उड़ता’ राजस्थान, मध्‍यप्रदेश से आ रहा मादक पदार्थ और कई जिलों में बेधड़क हो रहा सप्‍लाई

 

अफीम तस्करी के आरोपी को दो वर्ष की कैद

उदयपुर. अफीम तस्करी के आरोपी को न्यायालय ने दो वर्ष की कैद व 10 हजार रुपए जुर्माने की सजा सुनाई।
घंटाघर थाना पुलिस ने 17 नवम्बर 2011 को शाम 7.15 बजे नाकबंदी के दौरान देलवाड़ा हाल जेठियों की बाड़ी टीचर कॉलोनी अम्बामाता निवासी राहुल उर्फ खुशाल पुत्र पुष्करदास वैष्णव को पकड़ते हुए तलाशी ली। स्कूटी की डिक्की में 170 ग्राम अफीम मिली। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसके विरुद्ध एनडीपीएस में मामला दर्ज किया। चालान पेश होने पर विशिष्ट लोक अभियोजक राजेन्द्रसिंह ने आवश्यक साक्ष्य व दस्तावेज पेश किए। आरोप सिद्ध होने पर विशिष्ट न्यायालय ने आरोपी को धारा 8/18 में दो साल के कठोर कारावास व 10 हजार रुपए जुर्माने की सजा सुनाई।

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned