scriptudaipur local news | किशोर का शव मिलने से फैली सनसनी | Patrika News

किशोर का शव मिलने से फैली सनसनी

locationउदयपुरPublished: Nov 26, 2023 02:47:02 am

Submitted by:

surendra rao

मौत के कारणों का पता नहीं, पुलिस जुटी जांच में

किशोर का शव मिलने से फैली सनसनी
किशोर का शव मिलने से फैली सनसनी
उदयपुर. लूणदा. उदयपुर जिले के लूणदा में गोमती तट स्थित केरेश्वर महादेव नदी के पीछे की ओर नट बावजी के नीचे की तरफ शनिवार दोपहर किशोर का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। शव मिलने की जानकारी मिलने पर वहां उपस्थित राहगीरों ने कानोड़ थाना पुलिस को सूचना दी। थानाधिकारी मनीष खोईवाल मय जाप्ता घटना स्थल पहुंचे एवं शव का शिनाख्त करने का प्रयास किया। किशोर की पहचान घन्नी उर्फ गजेन्द्र सिंह (17) पुत्र मोहन सिंह पंवार निवासी पिपली खेड़ा, पृथ्वी सिंह जी का खेड़ा के रूप में हुई। घटना की जानकरी मिलने पर सैकडों ग्रामीण मौेके पर एकत्र हो गए। कानोड़ थानाधिकारी की सूचना पर वल्लभनगर डिप्टी रविन्द्र प्रताप सिंह भी घटना स्थल पहुंचे। उदयपुर से फोरेसिंक टीम को बुलाया गया एंव टीम ने वहां से साक्ष्य जुटाए। शव कानोड सीएचसी में पोस्टमार्टम के लिए जाया गया, जहां चिकित्सकों की टीम द्वारा पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंपा गया।
थानाधिकारी खोईवाल ने बताया कि मृत किशोर के पिता मोहन सिंह ने रिपोर्ट में बताया कि वह बोरिंग मशीन पर मजदूरी का कार्य करता है एवं उसका एक लकड़ा गजेन्द्र उसके परिवार के साथ रहता है। मृतक की माता व उसका एक लड़का धरियावद पीहर में रहते है। रिपोर्ट में बताया कि शुक्रवार रात 8 बजे करीब किसी के साथ घर से बाहर निकला, जो देर रात तक घर नहीं लौटा। परिजनों ने उसकी काफी तलाश की लेकिन पता नहीं लगा, लेकिन शनिवार दोपहर में परिवार के सदस्यों को जानकारी मिली तो परिवारजन घटना स्थल पहुंचे।
शाम को पहुंची डाॅग स्कवायड टीम - संदिग्ध हालात में शव मिलने की जानकारी व मृतक के परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर कानोड़ थाना पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है। वहीं शनिवार शाम को डाॅग स्कवायड टीम भी घटना स्थल पहुंची।

ट्रेंडिंग वीडियो