scriptudaipur local news | ब्लाइंड मर्डर का खुलासा, दो आरोपी गिरफ्तार, एक फरार | Patrika News

ब्लाइंड मर्डर का खुलासा, दो आरोपी गिरफ्तार, एक फरार

locationउदयपुरPublished: Nov 29, 2023 01:26:35 am

Submitted by:

surendra rao

-केसरियावद थाना क्षेत्र का मामला

11 नवंबर को घायल होने के बाद नदी में डूबने से हुई थी युवक की मौत

ब्लाइंड मर्डर का खुलासा, दो आरोपी गिरफ्तार, एक फरार
ब्लाइंड मर्डर का खुलासा, दो आरोपी गिरफ्तार, एक फरार
धरियावद . केसरियावद थाना पुलिस ने ब्लाइंड मर्डर का खुलासा करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। मामले में एक आरोपी अभी भी फरार चल रहा है।

एसपी अमित कुमार ने बताया कि वजपुरा ग्राम पंचायत के नटेला लिलवा फला निवासी नारायणलाल मीणा ने 13 नवंबर को रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि उसका पुत्र दिनेश मीणा 11 नवंबर को अपने दोस्त नंगला के साथ कपड़े लेने धरियावद गया था। उसका दोस्त तो घर आ गया, लेकिन दिनेश घर नहीं आया। इस पर परिजनों ने नaगला से इस बारे में पूछताछ की तो वह टालम-टोल करने लगा। इसके बाद 13 नवंबर को परिजनों को सोशल मीडिया के माध्यम से उनके पुत्र की लाश मानागांव नदी में मिलने की सूचना मिली। इसके बाद पुलिस ने मामले में रिपोर्ट के आधार पर जांच शुरू की। जिसमें सामने आया कि मृतक और उसका दोस्त नंगला एक महिला रिश्तेदार को लेकर रात को नटेला गांव आ रहे थे। इसी दौरान माना गांव से गोपालपुरा की ओर जाने वाले रास्ते पर एक मोटरसाइकिल पर तीन युवकों ने उनका पीछा किया। आरोपियों ने दिनेश के सिर पर सरिए से वार कर दिया। इससे बाइक अनियंत्रित होकर गिर गई। साथ ही पीछा कर रहे युवकों की बाइक भी गिर गई। इस दौरान मौका पाकर तीनों युवक अलग-अलग दिशा में भाग गए। इधर, दिनेश के सिर में चोट लगने के कारण वह नदी पार नहीं कर पाया और डूबने से उसकी मौत हो गई। पुलिस ने इस मामले में तकनीकी अनुसंधान करते हुए आरोपी भगवाना और होमला को गिरफ्तार कर लिया। एक आरोपी प्रकाश अभी भी फरार है, जिसकी पुलिस तलाश कर रही है।
पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लिया। पुलिस अधीक्षक अमित कुमार के निर्देश पर धरियावद पुलिस उप अधीक्षक धनफूल मीणा के नेतृव में धरियावद थाना अधिकारी पेशावर खान, केसियावाद थाना अधिकारी भेमजी गरासिया, साइबर सेल के रमेश मीणा की अलग-अलग टीम गठित कर तकनीकी अनुसंधान शुरू किया। पुलिस की स्पेशल टीम ने अपने-अपने मुखबिर एवं सूचना तंत्र को सक्रिय कर घटना की विभिन्न सर्कल में जांच की। साइबर सेल द्वारा घटना स्थल का तकनीकी साक्ष्य लेकर उसका विश्लेषण किया। इस दौरान आरोपी भगवानलाल एवं होमला उर्फ होमला मीणा की लोकेशन घटनास्थल पर ही मिली। लोकेशन धरियावद में भी रही, घटना में संदिग्ध होने के कारण उनकी तलाश शुरू की। इस दौरान नगर के सीसीटीवी फुटेज को भी चेक किए गए। घटना के दौरान पीडि़तों के बताए अनुसार आरोपी भी मोटरसाइकिल सहित गिरे थे। जिससे तीनों को भी चोटे आई थी। जिसके बाद पुलिस ने क्षेत्र के सभी प्राइवेट क्लिनिक एवं अस्पताल पर बारीकी से जांच की। जिसमें धरियावद केंद्र पर मरीजों के रजिस्टर जांच के दौरान तीनो आरोपी भगवाना, प्रकाश, होमला का नाम इंद्राज होकर उपचार करना पाया गया। इसके बाद पुलिस ने तीनों के संभावित ठिकानों पर दबिश दी। जिसके बाद पुलिस ने उनके खेत पर बने टापरे पर दबिश देकर दो आरोपी बामनगामड़ा निवासी भगाना उर्फ भगवानलाल, होमला मीणा को गिरफ्तार कर लिया। दोनों ने पूछताछ में वारदात कबूली।

ट्रेंडिंग वीडियो