scriptudaipur local news | अनहोनी का सता रहा डर | Patrika News

अनहोनी का सता रहा डर

locationउदयपुरPublished: Dec 06, 2023 01:13:15 am

Submitted by:

surendra rao

चार दिन से व्यक्ति लापता, पुलिस कार्रवाई नहीं होने से उपखंड मुख्यालय पहुंचे लोग
ओगणा थाना के कालीघार गांव का मामला

अनहोनी का सता रहा डर
अनहोनी का सता रहा डर
उदयपुर. झाड़ोल. उदयपुर जिले के ओगणा थाना क्षेत्र से एक व्यक्ति चार दिन से लापता है। गुमशुदगी दर्ज होने के बावजूद पुलिस कार्रवाई नहीं होने पर ग्रामीण झाड़ोल उपखंड मुख्यालय पहुंचे और एसडीओ को ज्ञापन सौंपा। इधर, परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है।
ओगणा थाना क्षेत्र की ग्राम पंचायत ओड़ा के कालीघार गांव से रूपा (53) पुत्र चेना भगोरा शनिवार को लापता हो गया। काफी तलाश करने के बावजूद अपने घर नहीं पहुंचा। उसे अंतिम बार ओड़ा के ड़ाकन बड़ली चौराहे पर शनिवार को देखा गया था। घर नहीं लौटने पर परिवार ने काफी ढूंढा, मगर पता नहीं लगा। इसे लेकर पुलिस थाना ओगणा में रिपोर्ट दर्ज कराई गई। मामले में पुलिस की ओर से कार्रवाई नहीं होने पर मंगलवार को परिजन झाड़ोल उपखंड मुख्यालय पहुंचे। जहां उपखंड अधिकारी मणिलाल तीरगर को ओड़ा सरपंच रमीला देवी के नेतृत्व में ज्ञापन सौंपा गया।
परिजनों को सता रहा हत्या का डर: परिजनों ने बताया कि चार दिन होने के बावजूद रूपा घर नहीं लौटा। ऐसे में उन्हें हत्या का डर सता रहा है। शनिवार को रूपा के साथ वाले रहने वाले अन्य व्यक्ति भी अपने घर से गायब है।
..........................................

इधर, युवक ने विषाक्त खाकर की आत्महत्या
उदयपुर . बड़गांव थाना क्षेत्र में एक युवक ने मंगलवार को विषाक्त सेवन कर आत्महत्या कर ली।

पुलिस के अनुसार ब्राह्मणों की हुंदर निवासी विनोद चौबीसा (30) नशे का आदी था। यह शराब पीता था और आए दिन शराब के लिए पैसों की मांग को लेकर परिजनों से झगड़ा व मारपीट करता था। युवक ने सुबह अपने घर पर विषाक्त का सेवन कर लिया। परिजन एमबी चिकित्सालय लेकर गए, जहां युवक ने दम तोड़ दिया। एएसआई मांगीलाल पटेल ने पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया। मृतक के दो बच्चे हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो