scriptudaipur local news | टोल बूथ में घुसकर कार्मिक के साथ मारपीट, किया घायल | Patrika News

टोल बूथ में घुसकर कार्मिक के साथ मारपीट, किया घायल

locationउदयपुरPublished: Dec 12, 2023 01:31:43 am

Submitted by:

surendra rao

अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज

टोल बूथ में घुसकर कार्मिक के साथ मारपीट, किया घायल
टोल बूथ में घुसकर कार्मिक के साथ मारपीट, किया घायल
उदयपुर .सलूम्बर. सलूम्बर- कीर की चौकी स्टेट हाइवे के ईसरवास टोल नाके पर कार सवार आरोपियों ने टोल पर्ची नहीं काटने को लेकर टोल बूथ केबिन में घुसकर कार्मिक के साथ मारपीट कर घायल कर दिया ।
ईसरवास गांव में स्टेट हाइवे पर स्थित टोल नाके पर सलूम्बर की तरफ से आ रही गुजरात नम्बर कार को टोल बूथ पर बैठे कार्मिक ने रोक कर पर्ची कटवाने की बात कही , लेकिन कार चालक व सवार लोगों ने टोल राशि नहीं देने की बात करते हुए गाली गलौज कर कार को पीछे लेकर साइट रास्ते से बेरिकेट हटाकर भाग गए । थोड़ी देर बाद कार चालक सहित सभी चार सवार वापस टोल बूथ पर आए और बूथ के अंदर पर्ची काटने वाले कार्मिक राजकुमार पुत्र रामचंद्र यादव निवासी बदिया सुल्तानपुर जिला प्रतापगढ़ उत्तर प्रदेश के साथ गाली गलौज कर कुर्सी व लातों- घूसों से मारपीट कर घायल कर दिया। इस दौरान टोल के अन्य कर्मचारियों ने बीच बचाव किया। सूचना मिलने पर सलूम्बर थाना पुलिस मौके पर पहुंची तथा घायल को जिला चिकित्सालय पहुंचाकर उपचार करवाया। घायल कार्मिक राजकुमार के प्रार्थना पत्र पर अज्ञात चारों आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।
.......................

मोबाइल शॉप में चोरी : बालक डिटेन, 34 मोबाइल बरामद

उदयपुर . सवीना थाना पुलिस ने मोबाइल शॉप में चोरी के मामले में एक बालक को डिटेन किया है। उसके कब्जे से चोरी के मोबाइल बरामद किए गए हैं। थानाधिकारी फूलचन्द टेलर ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज और मोबाइल लोकेशन से जांच के बाद देवाली गोवर्धनविलास से एक बाल अपचारी को डिटेन किया। पूछताछ के बाद उसके मकान से 33 मोबाइल बरामद किए। उल्लेखनीय है कि गायरियावास निवासी मोहित परिहार ने रिपोर्ट दी थी कि उसकी मोबाइल शॉप सेक्टर-14 सवीना 100 फीट रोड पर लक्ष्मी एन्टरप्राइजेज के नाम से है। दुकान का टीनशेड काटकर घुसे चोर ने मोबाइल चुरा लिए। सीसीटीवी फुटेज में वारदात देखी गई।

ट्रेंडिंग वीडियो