scriptudaipur local news | डोडा चूरा से भरी कार पलटी, युवक की मौत | Patrika News

डोडा चूरा से भरी कार पलटी, युवक की मौत

locationउदयपुरPublished: Feb 13, 2024 01:46:01 am

Submitted by:

surendra rao


डूंगरपुर -सलूम्बर जिले की सीमा पर सोम नदी के पास हुआ हादसा

डोडा चूरा से भरी कार पलटी, युवक की मौत
डोडा चूरा से भरी कार पलटी, युवक की मौत
उदयपुर. झल्लारा. . सलूम्बर -बांसवाड़ा मुख्य मार्ग पर डूंगरपुर -सलूम्बर जिले की सीमा पर सोम नदी के पास डोडा चूरा से भरी कार अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में कार सवार युवक की मौत हो गई। थानाधिकारी रामेंग पाटीदार ने बताया कि सुबह करीब चार बजे कार पलटने की सूचना मिलने पर हैड कांस्टेबल महेन्द्र सिंह मियाला, भरत राज सिंह मय जाप्ता मौके पर पहुंचे। गुजरात पासिंग की कार के दोनों एयर बैग खुले हुए थे । कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई थी तथा चालक के पास वाली सीट पर बैठा युवक मृत अवस्था में मिला।
कार की तलाशी लेने पर चार कट्टों में अवैध डूडा चूरा भरा मिला। पुलिस ने डोडा चूरा जब्त कर लिया। कार को राहगीरों व ग्रामीणों की सहायता से गड्ढ़े से निकालकर थाने ले जाया गया तथा मृतक का शव सलूम्बर जिला चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया। उसकी पहचान गढ़ी थाना क्षेत्र के पनाली निवासी पंकज पुत्र रंगा कुवाडि़या के रूप में हुई। साथ ही कार के चेसिस नंबर के आधार पर असली मालिक का पता लगाने का भी प्रयास किया जा रहा है। थानाधिकारी पाटीदार ने बताया कि एनडीपीएस में मामला दर्ज़ कर जांच की जा रही है ।
आए दिन होते हैं हादसे

पूर्व उपसरपंच व समाजसेवी खेमराज कलाल ने बताया कि सोमनदी से पहले बना मोड़ डेंजर मोड़ हो गया है। आए दिन हादसे हो रहे हैं। कई बार प्रशासन व विभागीय अधिकारियों को ध्यान दिलाया गया पर कोई सुधार नहीं हुआ है। पिछले एक माह में तीन घटनाएं हुईं है, इनमें तीन युवकों की जान चली गई, लेकिन प्रशासन मौन बैठा हुआ है

ट्रेंडिंग वीडियो