scriptपुलिस फायरिंग के बाद भी भाग निकले तस्कर | udaipur local news | Patrika News
उदयपुर

पुलिस फायरिंग के बाद भी भाग निकले तस्कर

थाने के बाहर लगे बेरिकेड्स तोड़े, – झल्लारा थाना क्षेत्र की घटना
– तडक़े तक दी पुलिस ने दबिश, नहीं मिली सफलता

उदयपुरMar 17, 2024 / 02:10 am

surendra rao

पुलिस फायरिंग के बाद भी भाग निकले तस्कर

पुलिस फायरिंग के बाद भी भाग निकले तस्कर

उदयपुर. झल्लारा. . कार सवार तस्कर शुक्रवार रात झल्लारा थाना क्षेत्र में बेरिकेड्स तोडकऱ भाग निकले। पुलिस ने फायर करते हुए तस्करों को पीछा भी किया लेकिन वे भागने में सफल रहे। तडक़े तक पुलिस ने नाकाबंदी के साथ ही कई स्थानों पर धरपकड़ की लेकिन सफलता नहीं मिली।
झल्लारा थाने के सामने रात करीब 11.30 बजे एक बिना नम्बर की कार आसपुर की तरफ से आई। थानाधिकारी धर्मेन्द्र सिंह वाघेला, नयनपाल सिंह, राहुल मीणा तथा कैलाश पाटीदार की टीम ने रुकवाने का प्रयास किया तो चालक तेज गति से कार भगा ले गया। पुलिस ने पीछा किया तो चालक कार को पांच किलोमीटर दूर खोलड़ी टोल नाके तक ले गया। वहां आगे ट्रक होने से कार चालक आगे नहीं जा सका। पीछे पुलिस जीप को देख तस्कर कार को यू टर्न कर वापस झल्लारा की तरफ भाग निकले। थानाधिकारी ने सूझबूझ से तस्कर की कार के टायर पर फायर भी किया लेकिन फिर भी वे भाग निकले। थानाधिकारी वाघेला ने तुरंत थाने व कंट्रोल रूम सूचना देकर नाकाबंदी करवाई। एक जगह वह नाकाबंदी तोडकऱ धरियावद की तरफ भाग गए । इधर, सूचना पर पुलिस उपाधीक्षक हितेश मेहता भी पहुंचे।
थानाधिकारी सहित जाप्ते ने करीब 40 किमी तक तस्करों का पीछा किया। रास्तेभर में तस्करों ने खूब छकाया। डीवाइएसपी ने अन्य थानाक्षेत्रों को सूचना देकर नाकाबंदी करवाई। धरियावद थानाधिकारी कपिल पाटीदार, केसरियाजी थाने सहित करीब पांच थानों में नाकाबंदी करवाई लेकिन तस्कर भागने में कामयाब रहे। पुलिस की टीमों ने तडक़े चार बजे तक आसपास के जंगल, संकरे रास्ते आदि जगह पर तलाश की लेकिन आरोपियों को पता नहीं चला।

इनका कहना

एक सफेद रंग की काले शीशे लगे कार थी, जिसे रुकवाने का प्रयास किया लेकिन वे भाग गए। आरोपी पुलिस जीप को टक् कर मार कर भाग निकले। हमारे जवानों ने रात भर पीछा भी किया। अन्य थानों में नाकाबंदी भी करवाई लेकिन वे भागने में कामयाब रहे।
हितेश मेहता, पुलिस उपाधीक्षक, सलूम्बर

Home / Udaipur / पुलिस फायरिंग के बाद भी भाग निकले तस्कर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो