scriptसगाई की रस्म करने जाते वक्त खराब हुई कार, फिर गधे और ढोल-नगाड़ों के साथ शोरूम पहुंचा मालिक, Video Viral | Viral Video Of Udaipur Person Troubled From Technical Issue Of Car Reached Showroom With Donkey And Drums | Patrika News
उदयपुर

सगाई की रस्म करने जाते वक्त खराब हुई कार, फिर गधे और ढोल-नगाड़ों के साथ शोरूम पहुंचा मालिक, Video Viral

Viral Video: नए वाहन को खरीदकर घर लाने की ख़ुशी अलग ही होती है , लेकिन जब वही नया वाहन परेशानी का सबब बन जाए तो इसे क्या कहेंगे ? हाल में एक ऐसा ही मामला उदयपुर में देखने को मिला , जब युवक ने नई चार पहिए की गाड़ी खरीदी और कार बार-बार खराब होने लगी।

उदयपुरApr 26, 2023 / 03:23 pm

Akshita Deora

today_viral_video.jpg

उदयपुर. Viral Video: नए वाहन को खरीदकर घर लाने की ख़ुशी अलग ही होती है , लेकिन जब वही नया वाहन परेशानी का सबब बन जाए तो इसे क्या कहेंगे ? हाल में एक ऐसा ही मामला उदयपुर में देखने को मिला , जब युवक ने नई चार पहिए की गाड़ी खरीदी और कार बार-बार खराब होने लगी। जिसकी जानकारी शोरूम के मालिक को दी, लेकिन जब कोई रिस्पांस नहीं मिला तो नाराज कार के मालिक ने नया तरीका अपनाया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं। वायरल वीडियो में मालिक गधे से लग्जरी कार को खिचवाते नजर आ रहा है। कार के मालिक ने ढोल-नगाड़ों के साथ कार को गधों से शोरूम तक पहुंचा। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खासा पसंद किया जा रहा हैं।


यह भी पढ़ें

उधारी के पैसे मांगने पर व्यक्ति पर चढ़ाई पिकअप, सीसीटीवी में कैद हुई घटना

दरअसल उदयपुर निवासी राजकुमार पूर्बिया ने क्रेटा कार खरीदी जिसका रजिस्ट्रेशन नम्बर मिलना बाकी है, लेकिन उसमें डेढ़ महीने बाद से ही हर दूसरे दिन उसमें तकनीकी खराबी आ रही थी। तकनीकी खराबी से परेशान मालिक की परेशानी इतनी बढ़ी की सगाई की रस्म करने जाते समय भी कार खराब हो गई। स्टाफ से बात करने पर कार उसी समय ठीक करने में असमर्थता जताई और कार की कोई सुनवाई नहीं हुई। फिर जल्द सुनवाई के लिए कार के मालिक ने अनोखा तरीका अपनाया और गधे और ढोल-नगाड़ों के साथ शोरूम पर पहुंच कर विरोध जताया। जिसका वीडियो सामने आया और सोशल मीडिया पर छा गया।

यह भी पढ़ें

दो घूंट पानी पीना भारी पड गया, दो बच्चों ने लगा दी लाखों रुपयों की चपत.. सीसीटीवी ने सब कर लिया रिकॉर्ड

मामला उदयपुर के मादड़ी स्थित रामजी हुण्डई शोरूम से जुड़ा बताया जा रहा है। शोरूम मालिक का कहना है कि कार को जल्द ठीक कारवा कर मालिक को भेज दी जाएगी।

https://youtu.be/WxYT0fU3NJY

Home / Udaipur / सगाई की रस्म करने जाते वक्त खराब हुई कार, फिर गधे और ढोल-नगाड़ों के साथ शोरूम पहुंचा मालिक, Video Viral

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो