scriptजहरीली शराब पीने से 14 लोगों की मौत, कमलनाथ ने कहा- शिवराज आए, माफिया राज लाए | 14 people die due to drinking poisonous liquor in ujjain | Patrika News
उज्जैन

जहरीली शराब पीने से 14 लोगों की मौत, कमलनाथ ने कहा- शिवराज आए, माफिया राज लाए

कमल नाथ पूछा- शिवराज जी , ये माफिया कब तक यूँ ही निर्दोषो की जान लेते रहेंगे ?

उज्जैनOct 16, 2020 / 10:25 am

Pawan Tiwari

जहरीली शराब पीने से 14 लोगों की मौत, कमलनाथ ने कहा- शिवराज आए, माफिया राज लाए

जहरीली शराब पीने से 14 लोगों की मौत, कमलनाथ ने कहा- शिवराज आए, माफिया राज लाए

उज्जैन. उज्जैन के अलग-अलग थानों में जहरीली शराब (डिनेचर्ड स्प्रिट) पीने के कारण 48 घंटों में 14 लोगों की मौत हो गई है। राज्य सरकार ने मामले में एसआइटी जांच के आदेश दिए हैं वहीं, दूसरी तरफ पूर्व सीएम कमल नाथ ने भाजपा और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर हमला बोला है।
https://twitter.com/OfficeOfKNath/status/1316951062528598016?ref_src=twsrc%5Etfw
मरने वाले मजदूर
उज्जैन जिले के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रूपेश द्विवेदी ने बताया कि बुधवार से गुरुवार तक उज्जैन के तीन थाना इलाकों -खाराकुआ थाना, जीवजीगंज थाना एवं महाकाल थाना- में किसी प्रकार के विषैले पदार्थ के पीने से 14 लोगों की मौत हो गई है। ये सभी गरीब मजदूर हैं।
कमलनाथ का शिवराज पर हमला
उज्जैन की घटना पर पूर्व सीएम कमलनाथ ने शिवराज सिंह चौहान पर हमला बोला है। कमलनाथ ने कहा- उज्जैन में ज़हरीली शराब से 14 की मौत, शिवराज आये, माफिया राज वापस लाये।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x7wu9c1
नेटवर्क को किया जाए ध्वस्त
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा ऐसे विषैले नशीले पदार्थ बेचने वाले समाज के दुश्मन है। इन्हें कड़ी सजा मिले। ऐसे लोगों को फांसी के फंदे तक पहुंचाने का कार्य किया जाए। जिन व्यक्तियों की मृत्यु हुई है, वे काफी निर्धन भी हैं। संभवत: कई दिन से वे इस तरह का नशा कर रहे होंगे। ऐसे नशीले पदार्थ बेचने वालों का नेटवर्क ध्वस्त किया जाए। मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा कि न सिर्फ उज्जैन बल्कि पूरे प्रदेश में इस तरह के मामलों पर नजर रखी जाए। जहां कहीं भी ऐसे मिलावटी और जहरीले पदार्थों का विक्रय होने की आशंका हो सख्त से सख्त कार्यवाही की जाए।

Home / Ujjain / जहरीली शराब पीने से 14 लोगों की मौत, कमलनाथ ने कहा- शिवराज आए, माफिया राज लाए

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो