scriptधांय-धांय करने वाले गुंडे का पुलिस ने लोडिंग वाहन में निकाला जुलूस | A gang of police took a procession in the loading vehicle | Patrika News
उज्जैन

धांय-धांय करने वाले गुंडे का पुलिस ने लोडिंग वाहन में निकाला जुलूस

26 जून को उज्जैन के ढांचा भवन क्षेत्र में अपने ममेरे भाई पर धांय-धांय गोली चलाने वाले एक गुंडे का पुलिस ने लोडिंग वाहन में बैठाकर जुलूस निकाला तो क्षेत्रवासियों की भीड़ जमा हो गई।

उज्जैनJul 08, 2019 / 09:48 pm

Lalit Saxena

patrika

encounter,crime,police,injured,Shoot,pistol,ujjain hindi news,hooligan,

उज्जैन. 26 जून को उज्जैन के ढांचा भवन क्षेत्र में अपने ममेरे भाई पर धांय-धांय गोली चलाने वाले एक गुंडे का पुलिस ने लोडिंग वाहन में बैठाकर जुलूस निकाला तो क्षेत्रवासियों की भीड़ जमा हो गई। बता दें कि पुलिस एनकाउंटर में गुंडे के पैर में लगी गोली अभी भी निकाली नहीं जा सकी है, इसलिए उसे लोडिंग वाहन में व्हील चेयर पर बैठाकर जुलूस निकाला गया।

रोशन ने बताया पूरा घटनाक्रम
हमें खबर मिली थी कि मोंटू गुर्र्र्जर पार्क में है। कई दिन से उसकी रैकी कर रहे थे। इसके बाद हम लोग सामने की गली से पैदल आए और मोंटू पर गोली चला दी, जो उसकी पीठ पर लगी। इसके बाद गली के रास्ते ही भाग गए। यहां पर एक बाइक पर हमारा साथी पहले से तैयार खड़ा। उसके साथ निकल गए।

पूरी घटना सीसीटीवी में हो गई थी कैद
यह कहना है २६ जून को ढांचा भवन में गोलीकांड के आरोपी रोशन गुर्जर का। सोमवार दोपहर पुलिस रोशन को घटना स्थल पर लेकर पहुंची। यहां रोशन ने पूरी घटना को दोहराया। गोलाकांड के दौरान रोशन का मुंह कपड़े से ढंका हुआ था। पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी। इस दौरान यह स्पष्ट नहीं हो सका था कि घटना को किन-किन लोगों ने अंजाम दिया।

 

यह भी पढ़ें

FIRING: फिल्मी स्टाइल में पिस्तौल लहराते आया और युवक को मार दी गोली

 

रोशन का भाई रौनक भी है आरोपी
रोशन के माध्यम से पुलिस इसी जांच में लगी हुई है। मामले में रोशन का भाई रौनक गुर्जर भी आरोपी है। एनकाउंटर में उसके पैर में गोली लगी है। इंदौर के अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है। उसकी हालत में सुधार होने के बाद पुलिस उसे भी न्यायालय में पेश करेगी।

व्हीलचेयर पर लाए, लग गई भीड़
पुलिस मुठभेड़ में रोशन के पैर में गोली लगी थी। उसका इलाज जारी है, लेकिन हालत में सुधार होते ही पुलिस उसे अस्पताल से ले गई। वह अभी भी चलने में असमर्थ है। इस कारण पुलिस उसे व्हील चेयर पर लेकर घूम रही है। उसे घटना स्थल पर लोडिंग वाहन में बैठाकर लाए, तो भीड़ लग गई। दूसरी तरफ घटना स्थल पर ले जाने के लिए लोडिंग गाड़ी का इस्तेमाल किया गया। जांच के बाद पुलिस ने रोशन को न्यायालय में पेश कर दिया। यहां उसका जेल वारंट बन गया।

Home / Ujjain / धांय-धांय करने वाले गुंडे का पुलिस ने लोडिंग वाहन में निकाला जुलूस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो