scriptFIRING: फिल्मी स्टाइल में पिस्तौल लहराते आया और युवक को मार दी गोली | cctv Imprisonment firing in ujjain madhya pradesh | Patrika News
उज्जैन

FIRING: फिल्मी स्टाइल में पिस्तौल लहराते आया और युवक को मार दी गोली

( madhya pradesh ) में एक बार फिर कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े हो रहे हैं। दिन दहाड़े फिल्मी स्टाइल में फायरिंग (firing in ujjain) की घटना का सीसीटीवी फुटेज ( cctv footage ) सामने आया है।

उज्जैनJun 26, 2019 / 01:01 pm

Manish Gite

FIRING

cctv Imprisonment firing in ujjain madhya pradesh


उज्जैन। ( madhya pradesh ) में एक बार फिर कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े हो रहे हैं। दिन दहाड़े फिल्मी स्टाइल में फायरिंग (firing in ujjain) की घटना का सीसीटीवी फुटेज ( cctv footage ) सामने आया है। इस घटना में बदमाश एक युवक के ऊपर पिस्तौल ( revolver ) से ताबड़तोड़ फायरिंग ( firing g ) करते हुए नजर आ रहे हैं। इस घटना में युवक के पीछ में गोली धंस गई थी। दिल दहला देने वाली यह घटना शुक्रवार शाम 6 बजे ढांचा क्षेत्र में हुई थी।

 

शुक्रवार शाम 6 बजे ढांचा भवन क्षेत्र में एक युवक पर बाइक सवार बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी थी। कई गोलियां हवा में निकल गईं, जबकि एक गोली युवक की पीठ में धंस गई। इसके बाद घायल को जिला अस्पताल भर्ती करवाया गया था, जहां उसे प्राथमिक उपचार के बाद इंदौर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उज्जैन पुलिस के मुताबिक घायल और आरोपी दोनों आपस में रिश्तेदार हैं।

 

FIRING

पार्क की स्ट्रीट लाइट सुधरवा रहा था, तभी हो गई फायरिंग
पुलिस के मुताबिक नगर के ढांचा भवन निवासी मोंटू उर्फ राहुल गुर्जर अपने साथी के साथ घर के पास ही पार्क की स्ट्रीट लाइट को सुधरवाने गए थे। जब वे पार्क में खड़े थे, तभी पीछे से अचानक पांच-छह फायर हुए। इससे वे घबरा गए। तभी एक गोली उसकी पीठ में जा धंसी।

बताया जाता है कि रौनक गुर्जर, रोशन गुर्जर, मनोहर सिंह, राहुल चालवाला सहित एक अन्य बाइक से आए थे और मोंटू पर फायरिंग कर दी। जांच के बाद पुलिस को तीन कारतूस मौके से मिले हैं। एक गोली मोंटू की पीठ में धंस गई थी। आरोपी रौनक और रोशन दोनों ही मोंटू के मामा के लड़के हैं। इनमें कई सालों से रंजिश चली आ रही है।

 

मोंटू पर लग चुका है दुष्कर्म का आरोप
कुछ समय पहले एक महिला ने मोंटू गुर्जर पर दुष्कर्म का आरोप लगाया था। इसके बाद महिला ने क्षीरसागर मैदान में जहर खा लिया था। उसे उपचार के लिए भर्ती करवाया गया। इस घटना के तुरंत बाद मोंटू ने एसपी ऑफिस पहुंचकर आवेदन दिया था। इस दौरान रौनक पर आरोप लगाए थे। इस विवाद में पुलिस ने जांच शुरू की, लेकिन फिर महिला दोबारा सामने नहीं आई। इससे पहले भी एक अन्य महिला मोंटू पर संगीन आरोप लगा चुकी है। इस मामले में दोनों ने कोर्ट में राजीनामा कर लिया था।

Home / Ujjain / FIRING: फिल्मी स्टाइल में पिस्तौल लहराते आया और युवक को मार दी गोली

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो