ANM ने आंगनबाड़ी कार्यकर्ता को पटक पटककर पीटा कई जगह काटा, देखें वीडियो

स्वास्थ्य विभाग की एएनएम और महिला बाल विकास विभाग की आंगनबाड़ी कार्यकर्ता में विवाद और जमकर हुई मारपीट, थाने पहुंचा मामला..

By: Shailendra Sharma

Published: 27 Aug 2020, 02:48 PM IST

उज्जैन. उज्जैन के उन्हेल में एक तस्वीर सामने आई है जिससे देखकर आपके मन में भी ये सवाल उठेगा कि क्या ये आंगनबाड़ी है या फिर अखाड़ा..मामला उन्हेल के पिपलिया सांरग गांव का है जहां आंगनबाड़ी में ही स्वास्थ्य विभाग की महिला कर्मचारी और महिला बाल विकास विभाग की आंगनबाड़ी कार्यकर्ता के बीच जमकर विवाद हुआ। नौबत यहां तक पहुंच गई कि एएनएम ने आंगनबाड़ी कार्यकर्ता को जमीन पर पटकर जमकर पीटा और कई जगह काटा भी। अब मामला थाने पहुंच चुका है और पुलिस जांच कर रही है। एएनएम और आंगनबाड़ी कार्यकर्ता के बीच हुई मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

 

जमीन पर पटका, कई जगह काटा
घटना मंगलवार को उस वक्त हुई जब पिपलिया सारंग गांव में एएनएम योगिता नायडू टीकाकरण के लिए पहुंची थीं। आंगनबाड़ी में चल रहे टीकाकरण के दौरान आंगनबाड़ी कार्यकर्ता उमा पति ओमप्रकाश आंजना भी वहां पर मौजूद थीं। इसी दौरान गर्भवती महिलाओं के रजिस्टर की अंदर से फोटो खींचने को लेकर दोनों के बीच विवाद हो गया। बातचीत से शुरु हुआ विवाद देखते ही देखते इतना बढ़ गया कि एनएनएम योगिता ने आंगनबाड़ी कार्यकर्ता उमा पर हमला बोल दिया। उसे धक्का देकर जमीन पर पटकर दिया और उसके ऊपर बैठकर उसके बाल नोंचे, मारपीट की। मारपीट करते हुए एनएनएम ने आंगनबाड़ी कार्यकर्ता को कई जगह काटा भी जिसके निशान उसने पुलिस को दिखाए हैं। एएनएम और आंगनबाड़ी कार्यकर्ता के बीच मारपीट होने से आंगनबाड़ी में हड़कंप मच गया। मौके पर कुछ महिलाएं भी मौजूद थीं जो कि टीकाकरण के लिए आंगनबाड़ी पहुंची थीं जिन्होंने बड़ी मशक्कत के बाद दोनों को अलग अलग किया।

देखें वीडियो-

 

थाने पहुंचा मामला
आंगनबाड़ी के अंदर हुआ ये विवाद कुछ ही घंटों के अंदर थाने तक भी पहुंच गया है। आंगनबाड़ी कार्यकर्ता की शिकायत पर पुलिस ने एएनएम के खिलाफ मामला दर्ज किया है। वहीं एएनएम ने भी आंगनबाड़ी कार्यकर्ता के खिलाफ शिकायत की है जिसकी पुलिस जांच कर रही है। टीआई डीआर जोगावत ने बताया कि आंगनबाड़ी कार्यकर्ता ने बताया शिकायत में बताया है कि एएनएम ने एनसीबी कार्ड अपने पास रख लिए थे और हितग्राहियों को नहीं दिए थे इसी कारण उसने रजिस्टर से उनकी फोटो खींची थी जिस पर एएनएम भड़क गईं और मारपीट करते हुए उसे कई जगह काटा। वहीं इस मामले में एएनएम ने भी आंगनबाड़ी कार्यकर्ता के खिलाफ डराने धमकाने और मारपीट करने का आवेदन दिया है पुलिस एएनएम के आवेदन पर जांच कर रही है।

Show More
Shailendra Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned