scriptमहाकाल का आशीर्वाद लेने पहुंचे फिल्म अभिनेता कालड़ा, नए सीरियल का नाम है ‘बाल शिव’ | baal shiv serial hariom kalra | Patrika News
उज्जैन

महाकाल का आशीर्वाद लेने पहुंचे फिल्म अभिनेता कालड़ा, नए सीरियल का नाम है ‘बाल शिव’

बाल शिव एंड टीवी पर 23 नवंबर से रात 8 बजे प्रसारित होगा, जिसमें भगवान शिव के बचपन की लीलाएं होंगी…।

उज्जैनNov 22, 2021 / 12:47 pm

Manish Gite

ujjain1.png

उज्जैन. मुंबई के जाने-माने टीवी और फिल्म अभिनेता हरिओम कालड़ा अपने आने वाले सीरियल बाल शिव की सफलता के लिए बाबा महाकाल का आशीर्वाद लेने उज्जैन पहुंचे। बाबा के दर्शन कर उन्होंने बताया कि उनका सीरियल बाल शिव एंड टीवी पर 23 नवंबर से रात 8 बजे प्रसारित होगा, जिसमें भगवान शिव के बचपन की लीलाएं होंगी।

सीरियल में बाल शिव की भूमिका में आहान तिवारी होंगे और उनकी माता की भूमिका में मौली गांगुली है, जो कि एक जानी-मानी अभिनेत्री है। हरिओम कालड़ा इसमें आचार्य विद्याधर के रूप में नजर आएंगे।

कालड़ा इससे पहले भी कई प्रसिद्ध सीरियल जैसे कुल्फी कुमार बाजे वाला, कार्तिक पूर्णिमा, केसरी नंदन, एक महानायक भीमराव अंबेडकर, सावधान इंडिया में काम कर चुके हैं। अगले वर्ष उनकी दो फिल्में भी रिलीज होने वाली है।

कालड़ा ने बताया कि वो महाकाल के दर्शन पाकर और यहां के लोगों का प्यार पाकर अभीभूत हैं और अब से महाकाल नियमित आया करेंगे। राजेश सोनी व अनिकेत सेन ने हरिओम को महाकाल के दर्शन कराकर शुभकामनाएं दी।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x852okk

Home / Ujjain / महाकाल का आशीर्वाद लेने पहुंचे फिल्म अभिनेता कालड़ा, नए सीरियल का नाम है ‘बाल शिव’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो