scriptdevotees car accident coming to maharashtra gujarat visit mahakal | महाराष्ट्र और गुजरात से महाकाल दर्शन करने आ रहे थे श्रद्धालु, झपकी लगते ही पेड़ से टकराई कार, 2 की मौत | Patrika News

महाराष्ट्र और गुजरात से महाकाल दर्शन करने आ रहे थे श्रद्धालु, झपकी लगते ही पेड़ से टकराई कार, 2 की मौत

महाराष्ट्र और गुजरात से महाकाल के दर्शन करने आ रहे थे श्रद्धालू। सड़क हादसे में 2 की मौत, ड्राइवर गंभीर रूप से घायल।

उज्जैन

Published: April 06, 2022 01:21:50 pm

उज्जैन. गुजरात और महाराष्ट्र से महाकाल दर्शन करने आ रहे दो दोस्तों की कार मंगलवार को ड्राइवर को नींद की झपकी लगने से पंथपिपलई और रामवासा के बीच अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई और खाई में पलट गई। हादसे को देख आसपास के लोग दौड़े और कार में से घायलों को निकालना चाहा परंतु कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त होने से घायल उसमें ही दबे रहे। बाद में सूचना पर नानाखेड़ा पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को बाहर निकाल अस्पताल पहुंचाया, परंतु तब तक कार में पीछे बैठे दोनों युवकों की मौत हो चुकी थी, जबकि चालक गंभीर घायल हुआ है।

News
महाराष्ट्र और गुजरात से महाकाल दर्शन करने आ रहे थे श्रद्धालु, झपकी लगते ही पेड़ से टकराई कार, 2 की मौत


नानाखेड़ा थाना पुलिस ने बताया कि, कार किरण पिता हरीश निवासी महाराष्ट्र की है और वहीं कार चला रहा था। जो गंभीर रूप से घायल हुआ है। उसने बयान में बताया कि, हादसा नींद की झपकी लगने से हुआ, जबकि कार में पीछे बैठे कमलेश खत्री निवासी नंदूरबार महाराष्ट्र और उनका साथी नितिन पिता बिट्टू निवासी सोनगढ़ गुजरात की मौत हो गई। बुधवार शाम को सभी मृतकों के परिजन को सूचित कर दिया गया था, जिसके बाद संबंधित परिजन बुधवार की सुबह उज्जैन पहुंचे हैं। आज ही मृतकों का पोस्टमार्टम कर उन्हें परिजन को सौंप दिया जाएगा।

घायल किरण ने बताया वे महाकाल दर्शन के लिए निकले थे। सोमवार को महेश्वर में दर्शन के बाद उज्जैन पहुंच रहे थे, तभी करीब 7.30 बजे उसकी अचानक झपकी लग गई। इसके बाद उसे नहीं पता क्या हुआ?

दूसरी बार नर्मदा परिक्रमा पर निकले सलीम पठान, देखें वीडियो

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

PM Modi In Telangana: 6 महीने में तीसरी बार तेलंगाना के CM केसीआर ने एयरपोर्ट पर PM मोदी को नहीं किया रिसीवMaharashtra Politics: संजय राउत का बड़ा दावा, कहा-मुझे भी गुवाहाटी जाने का प्रस्ताव मिला था; बताया क्यों नहीं गएक्या कैप्टन अमरिंदर सिंह बीजेपी में होने वाले हैं शामिल?कानपुर में भी उदयपुर घटना जैसी धमकी, केंद्रीय मंत्री और साक्षी महाराज समेत इन साध्वी नेताओं पर निशानाउदयपुर हत्याकांड के दरिदों को लेकर आई चौंकाने वाली खबरपाकिस्तान में चुनावी पोस्टर में दिख रहीं सिद्धू मूसेवाला की तस्वीरें, जानिए क्या है पूरा मामला500 रुपए के नोट पर RBI ने बैंकों को दिए ये अहम निर्देश, जानिए क्या होता है फिट और अनफिट नोटनूपुर शर्मा के समर्थन में पोस्ट लिखने पर अमरावती में दुकान मालिक की हुई हत्या!
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.