scriptdistrict CEO caught red handed taking bribe of 20 thousand EOW action | EOW की बड़ी कार्रवाई, 20 हजार की रिश्वत लेते रंगेहाथ धराया जनपद CEO | Patrika News

EOW की बड़ी कार्रवाई, 20 हजार की रिश्वत लेते रंगेहाथ धराया जनपद CEO

उज्जैन में ईओडब्ल्यू टीम ने तराना जनपद सीइओ को रिश्वत लेते हुए रंगेहाथों गिरफ्तार किया है।

उज्जैन

Published: January 05, 2022 03:09:19 pm

उज्जैन. मध्य प्रदेश के उज्जैन में ईओडब्ल्यू द्वारा बड़ी कार्रवाई की गई है। यहां टीम ने तराना जनपद सीइओ को रिश्वत लेते हुए रंगेहाथों गिरफ्तार किया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार, जनपद सीईओ ने ये रिश्वत आरसीसी रोड कराने के बदले मांगी थी, जिसकी शिकायत बेलरी ग्राम पंचायत के सरपंच ने आर्थिक अपराध अन्वेषण प्रकोष्ठ में की थी।संभावना है कि, मध्य प्रदेश में नए साल पर ये ईओडब्ल्यू की पहली कार्रवाई है।

News
,,EOW की बड़ी कार्रवाई, 20 हजार की रिश्वत लेते रंगेहाथ धराया जनपद CEO


आपको बता दें कि, उज्जैन जिले की तराना जनपद की बेलरी ग्राम पंचायत के सरपंच ने उज्जैन एसपी ईओडब्ल्यू को शिकायत मिली थी कि, तराना जनपद के सीईओ ने आरसीसी रोड के बदले में 20 हजार रुपए की रिश्वत मांगी है। ईओडब्ल्यू ने शिकायत की जांच की और फिर इसके सही पाए जाने पर एक योजना बनाई और सरपंच को रुपए लेकर भेजा। जैसे ही बुधवार की सुबह सीईओ ने रिश्वत के पैसे लेकर अपने पास रखे तो ईओडब्ल्यू टीम ने उसे दबोच लिया।

यह भी पढ़ें- पराली जलाने में दूसरे नंबर पर है ये राज्य, लेकिन सिस्टम सुधारते ही घटनाओं में 24% की कमी


CEO ने रिश्वत की रकम रखी तो EOW ने दबोच लिया

ईओडब्ल्यू की टीम द्वारा ये कार्रवाई इतनी तेजी में की गई कि, इसे देख जनपद सीईओ हड़बड़ा गया और कार्यालय से भागने की कोशिश करने लगा। अफरा तफरी मचने से कार्यालय में हड़कंप मच गया। फिलहाल कार्रवाई जारी है।सीईओ भोपाल का रहने वाला बताया जा रहा है।यह पहला मौका नहीं है, यहां पहले भी रिश्वत के मामले सामने आते रहे है।

गौशाला में गायों की मौत, भूख-प्यास से मौत का आरोप, देखें Video

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Subhash Chandra Bose Jayanti 2022: आज इंडिया गेट पर सुभाष चंद्र बोस की होलोग्राम प्रतिमा का PM Modi करेंगे लोकार्पणCovid-19 Update: भारत में कोरोना के 3.37 लाख नए मामले, मौत के आंकड़ों ने तोड़े सारे रिकॉर्डUP चुनाव में PM Modi से क्यों नाराज़ हो रहे हैं बिहार मुख्यमंत्री नितीश कुमारU19 World Cup: कौन है 19 साल का लड़का Raj Bawa? जिसने शिखर धवन को पछाड़ रचा इतिहासSubhash Chandra Bose Jayanti 2022: पढ़ें नेताजी सुभाष चंद्र बोस के 10 जोशीले अनमोल विचारCG-महाराष्ट्र सीमा पर चेकिंग में लगे पुलिस जवानों से मारपीट, कोरोना जांच पूछा तो गाली देते हुए वाहन सवार टूट पड़े कांस्टेबल परसरकार का बड़ा फैसला, नई नीति में आमजन व किसानों को टोल टैक्स से छूटछत्तीसगढ़ में 24 घंटे में 11 कोरोना मरीजों की मौत, दुर्ग में सबसे ज्यादा 4 संक्रमितों की सांसें थमी, ज्यादातार वे जिन्होंने वैक्सीन नहीं लगाया
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.