scriptEOW की बड़ी कार्रवाई, 20 हजार की रिश्वत लेते रंगेहाथ धराया जनपद CEO | district CEO caught red handed taking bribe of 20 thousand EOW action | Patrika News
उज्जैन

EOW की बड़ी कार्रवाई, 20 हजार की रिश्वत लेते रंगेहाथ धराया जनपद CEO

उज्जैन में ईओडब्ल्यू टीम ने तराना जनपद सीइओ को रिश्वत लेते हुए रंगेहाथों गिरफ्तार किया है।

उज्जैनJan 05, 2022 / 03:09 pm

Faiz

News

,,EOW की बड़ी कार्रवाई, 20 हजार की रिश्वत लेते रंगेहाथ धराया जनपद CEO

उज्जैन. मध्य प्रदेश के उज्जैन में ईओडब्ल्यू द्वारा बड़ी कार्रवाई की गई है। यहां टीम ने तराना जनपद सीइओ को रिश्वत लेते हुए रंगेहाथों गिरफ्तार किया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार, जनपद सीईओ ने ये रिश्वत आरसीसी रोड कराने के बदले मांगी थी, जिसकी शिकायत बेलरी ग्राम पंचायत के सरपंच ने आर्थिक अपराध अन्वेषण प्रकोष्ठ में की थी।संभावना है कि, मध्य प्रदेश में नए साल पर ये ईओडब्ल्यू की पहली कार्रवाई है।


आपको बता दें कि, उज्जैन जिले की तराना जनपद की बेलरी ग्राम पंचायत के सरपंच ने उज्जैन एसपी ईओडब्ल्यू को शिकायत मिली थी कि, तराना जनपद के सीईओ ने आरसीसी रोड के बदले में 20 हजार रुपए की रिश्वत मांगी है। ईओडब्ल्यू ने शिकायत की जांच की और फिर इसके सही पाए जाने पर एक योजना बनाई और सरपंच को रुपए लेकर भेजा। जैसे ही बुधवार की सुबह सीईओ ने रिश्वत के पैसे लेकर अपने पास रखे तो ईओडब्ल्यू टीम ने उसे दबोच लिया।

ईओडब्ल्यू की टीम द्वारा ये कार्रवाई इतनी तेजी में की गई कि, इसे देख जनपद सीईओ हड़बड़ा गया और कार्यालय से भागने की कोशिश करने लगा। अफरा तफरी मचने से कार्यालय में हड़कंप मच गया। फिलहाल कार्रवाई जारी है।सीईओ भोपाल का रहने वाला बताया जा रहा है।यह पहला मौका नहीं है, यहां पहले भी रिश्वत के मामले सामने आते रहे है।

 

गौशाला में गायों की मौत, भूख-प्यास से मौत का आरोप, देखें Video

https://www.dailymotion.com/embed/video/x86s8h2

Home / Ujjain / EOW की बड़ी कार्रवाई, 20 हजार की रिश्वत लेते रंगेहाथ धराया जनपद CEO

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो