scriptहाउसिंग बोर्ड के अधिकारी पर झल्लाए मंत्री पारस जैन, निलंबन तक की दे दी चेतावनी | Housing Board officials got angry Minister Paras Jain | Patrika News
उज्जैन

हाउसिंग बोर्ड के अधिकारी पर झल्लाए मंत्री पारस जैन, निलंबन तक की दे दी चेतावनी

गुस्साए मंत्री जैन बोले-तुम्हे क्या नेता बनना है या चुनाव लडऩा है

उज्जैनSep 24, 2018 / 06:48 pm

Lalit Saxena

patrika

Housing Board,Engineer,contractor,energy minister paras jain,People Representatives,

उज्जैन. जनप्रतिनिधियों को बिना बुलाए गयाकोठा विकास कार्य का भूमिपूजन करने से नाराज ऊर्जा मंत्री पारस जैन ने हाउसिंग बोर्ड अधिकारी को जमकर फटकार लगाई। जैन इतने आक्रोशित थे कि उन्होंने सार्वजनिक कार्यक्रम में ही डपटते हुए इंजीनियर से कहा, तुम्हें क्या नेता बनना है या चुनाव लडऩा है। मंत्री ने अधिकारी को निलंबन की चेतावनी देने के साथ ही यह भी हिदायत दे दी कि वे जब तक न कहें, काम शुरू नहीं होना चाहिए फिर भले ही ठेकेदार कोई भी हो।

धर्मस्व विभाग द्वारा खाकचौक स्थित गयाकोठा में करीब 8.50 करोड़ रुपए से विकास कार्य होना है। कार्य की निर्माण एजेंसी हाउसिंग बोर्ड को नियुक्त किया है। शनिवार को हाउसिंग बोर्ड के अधिकारियों ने मंत्री व क्षेत्रीय विधायक जैन सहित अन्य किसी जनप्रतिनिधि को सूचना दिए बगैर कार्य का औपचारिक भूमिपूजन कर दिया था। रविवार को मंत्री जैन चरक अस्पताल में आयोजित आयुष्मान योजना शुभारंभ कार्यक्रम में पहुंचे तो टूटी टाइल्स देख नाराज हो गए और मौक पर ही हाउसिंग बोर्ड के अधिकारियों को तलब किया। चलते कार्यक्रम में पहले उन्होंने अस्पताल भवन के मेंटेनेंस को लेकर नाराजगी जताई और फिर बिना सूचना भूमिपूजन करने के मामले पर भड़क गए। फटकारते हुए उन्होंने कहा, कार्य का भूमिपूजन कर दिया और किसी जनप्रतिनधि को फोन तक पर सूचना नहीं दी। तुम्हे क्या चुनाव लडऩा है। मैं मंत्री से शिकायत कर तुम्हारे खिलाफ कार्रवाई करवाऊंगा।

एेसी टाइल्स यहां क्यों लगवाई
कार्यक्रम में शामिल होने जब मंत्री जैन चरक अस्पताल पहुंचे तो प्रवेश के दौरान ही उन्हें परिसर में टूटी टाइल्स नजर आ गईं। जैन ने आपत्ति ली कि इस प्रकार की टाइल्स यहां क्यों लगाई गई है। पूछने पर कुछ लोगों ने बताया कि कुछ अन्य जगह भी टाइल्स टूट रही हैं। हाउसिंग बोर्ड को तीन वर्ष संधारण करवाना है लेकिन शिकायत के बाद भी मेंटेनेंस कार्य नहीं हो रहा है। इसके बाद मंत्री ने हाउसिंग बोर्ड के अधिकारी को मौके पर तलब किया। कार्यक्रम में मौजूद वरिष्ठ अधिकारियों ने भी हाउसिंग बोर्ड अधिकारियों पर खासी नाराजगी जताई।

Home / Ujjain / हाउसिंग बोर्ड के अधिकारी पर झल्लाए मंत्री पारस जैन, निलंबन तक की दे दी चेतावनी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो