scriptउज्जैन के होटल में मा-बेटी की आत्महत्या में पुलिस को मिली अहम जानकारी | Important information received by police in Ma-daughter's suicide . | Patrika News
उज्जैन

उज्जैन के होटल में मा-बेटी की आत्महत्या में पुलिस को मिली अहम जानकारी

रेणु और रमणीकलाल ने किया था दूसरा विवाह, पुलिस रमणीकलाल के घर पहुंची तो परिजन बोले-हमारा उससे रिश्ता नहीं

उज्जैनJan 07, 2020 / 09:50 pm

जितेंद्र सिंह चौहान

murder,ujjain crime nesws,Ujjain Police,murder in ujjain,hotel in ujjain,

रेणु और रमणीकलाल ने किया था दूसरा विवाह, पुलिस रमणीकलाल के घर पहुंची तो परिजन बोले-हमारा उससे रिश्ता नहीं,रेणु और रमणीकलाल ने किया था दूसरा विवाह, पुलिस रमणीकलाल के घर पहुंची तो परिजन बोले-हमारा उससे रिश्ता नहीं

उज्जैन. देवासगेट की एक होटल में मृत मिली मां-बेटी और वहां से गायब हुए उसके पति को लेकर रोज नई कहानी सामने आ रही है। मृत रेणु के बारे में सामने आया है कि उसने दूसरा विवाह किया था। पहले पति से हुई बेटी को अजमेर में ही छोड़ रखा था। वहीं पति रमणीकलाल ने भी रेणु से दूसरा विवाह किया था। वहीं पुलिस रमणीकलाल की तलाश में अजमेर स्थित घर भी पहुंची थी, जहां पर परिजनों ने कहा- उससे हमारा कोई रिश्ता नहीं है। इधर, रेणु के परिजन अजमेर से निकल गए हैं, जो सुबह तक शहर पहुंचेंगे।
होटल अजय में रविवार रात इंदौर के द्वारकापुरी निवासी रमणीकलाल भाटी की पत्नी रेणु व बेटी निकिता की लाश मिली थी। पुलिस जांच में सामने आया था कि मां-बेटी ने मच्छर मारने का स्प्रे पीया है और बेटी का गला भी दबाया है। वहीं पति रमणीकलाल घटना के बाद से ही गायब है। देवासगेट टीआई पृथ्वीराजसिंह खलाटे ने बताया कि रमणीकलाल अब तक नहीं मिल पाया है। इंदौर की जिस इंश्योरेंस कंपनी में वह काम करता है उससे अजमेर का पता चला था। इस पर पुलिस ने अजमेर स्थित घर भेजा गया। वहीं उसके परिजनों का कहना था कि बेटे से उनका कोई रिश्ता नहीं है। हालांकि रमणीकलाल वहां भी नहीं मिला। वहीं दोनों पति-पत्नी के बारे में सामने आया है कि इन्होंने दूसरी शादी की थी। रेणु की एक बड़ी बेटी उसके मायके में रहती है। वहीं रमणीकलाल ने भी तलाक लिया है और रेणु के साथ दूसरी शादी की थी। दोनों ही दूसरे समाज से आते हैं। आत्महत्या से पहले इनके बीच क्या हुआ, यह रमणीकलाल के पकड़ाने के बाद ही साफ होगा। इधर, रेणु की मौत की खबर मिलने के बाद भाई रवि व उसकी मां सहित अन्य परिजन अजमेर से मंगलवार रात को निकले हैं, जो सुबह तक आ जाएंगे।

परिजन बोले- हम आए तभी करना पोस्टमार्टम
रेणु की मौत की खबर मिलने के बाद परिजनों ने पुलिस से कहा है कि वह पोस्टमार्टम हमारे आने के बाद ही करवाए। लिहाजा तीन दिन से मां-बेटी को शव मुर्दाघर के फ्रीजर में रखा हुआ है।

Home / Ujjain / उज्जैन के होटल में मा-बेटी की आत्महत्या में पुलिस को मिली अहम जानकारी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो