scriptमहाकाल मंदिर के सुरक्षा गार्ड की हत्या का 24 घंटे में खुलासा, ऐसे पकड़ाए आरोपी | mahakal security guard murdered, wife killed husband with boyfriend | Patrika News
उज्जैन

महाकाल मंदिर के सुरक्षा गार्ड की हत्या का 24 घंटे में खुलासा, ऐसे पकड़ाए आरोपी

mahakal security guard murdered- अन्न क्षेत्र प्रभारी ने सुपारी दे, दो पेशेवर अपराधियों से करवाई थी हत्या, महिला उसके प्रेमी अन्न क्षेत्र प्रभारी और दो बदमाश सहित चार गिरफ्तार…।

उज्जैनOct 25, 2021 / 02:02 pm

Manish Gite

ujjain.png

उज्जैन। पुलिस ने 24 घंटे में कर दिया अंधे कत्ल का खुलासा।

उज्जैन. महाकाल मंदिर के निजी सुरक्षा गार्ड की हत्या में खुलासा हुआ है। दरअसल इस पूरे मामले को रंजिश और महाकाल मंदिर के बाहर हार-फूल दुकानदारों के विवाद से जोड़कर देख जा रहा था, बाद में जब पुलिस को पता चला कि गार्ड की पत्नी के महाकाल मंदिर अन्न क्षेत्र प्रभारी निनाद काले से अवैध संबंद्ध हैं, तो कड़ियां जोड़ने में समय नहीं लगा और 24 घंटे में हत्या का खुलासा हो गया।

पुलिस ने गार्ड की हत्या के मामले मे उसकी पत्नी, प्रेमी निनाद काले और दो पेशेवर बदमाशों को गिरफ्तार किया है। एएसपी अमरेंद्र सिंह ने बताया कि शुक्रवार रात जब महाकाल थाना क्षेत्र में यह हत्या हुई तो शुरुआती दौर से ही पुलिस आपसी रंजिश, पुराने वाद विवाद और महाकाल मंदिर के बाहर बैठने वाले हारफूल दुकानदारों के विवाद से जोड़कर देख रही थी। परंतु जब यह पता चला कि गार्ड की पत्नी के महाकाल मंदिर अन्न क्षेत्र प्रभारी निनाद काले से भी अवैध संबंध हैं तो उनके मोबाइल फोन खंगाले, जिसमें दोनों के बीच हत्या की साजिश रचने की बात सामने आई। इसके बाद पुलिस ने दोनों से कड़ी पूछताछ की जिसमे हत्या कांड का खुलासा हुआ। पुलिस ने मोबाइल और बदमाशों से दो चाकू भी जब्त किए हैं।

 

2 लाख में हत्या की सुपारी

एएसपी ने बताया कि सुरक्षा गार्ड की पत्नी भी चार माह पूर्व तक अन्न क्षेत्र में काम करती थी। यहीं प्रभारी और महिला के बीच अवैध संबंध बने, गार्ड को जब पता चला कि प्रभारी निनाद काले से पत्नी के अवैध संबंध है तो उसने नौकरी छुड़वा दी थी। जब उसकी पत्नी और प्रेमी को यह नागवार गुजरा तो तीन माह पहले हत्या की साजिश की गई। महिला ने प्रेमी से कहा पक्का इलाज कराना पड़ेगा। इसके बाद अन्न क्षेत्र प्रभारी निनाद काले ने आलमपुर उड़ाना के एक साथी को बुलवा 2 लाख में उसकी हत्या की सुपारी दे दी, इसके लिए 20 हजार रूपए एडवांस दिए। जिसने सेठी नगर में रहने वाले साथी के साथ नरसिंह घाट कॉलोनी में घुसने के पहले ही चारधाम पार्किंग के पास चाकू से गोदकर हत्या कर दी थी। गार्ड शुक्रवार रात 11 बजे महाकाल मंदिर में ड्यूटी कर नरसिंह घाट कॉलोनी लौट रहा था। हत्या के बाद बदमाश शहर छोड़ कर भाग निकले थे, जिन्हे पुलिस ने आलमपुर उड़ाना से गिरफ्तार किया है। महिला ने पुलिस को बताया कि पति अक्सर उसके साथ मारपीट करता था, पिछले कई दिनों से नजर भी रखने लगा था, मोबाइल भी छीना लिया था, ऐसे में तंग आकर हत्या की साजिश रची।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x81br2i

Home / Ujjain / महाकाल मंदिर के सुरक्षा गार्ड की हत्या का 24 घंटे में खुलासा, ऐसे पकड़ाए आरोपी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो