scriptगृहमंत्री अमित शाह के बाद मध्य प्रदेश आ रहे हैं PM मोदी, महाकाल वन कॉरिडोर का करेंगे लोकार्पण | pm modi coming madhya pradesh will inaugurate mahakal forest corridor | Patrika News

गृहमंत्री अमित शाह के बाद मध्य प्रदेश आ रहे हैं PM मोदी, महाकाल वन कॉरिडोर का करेंगे लोकार्पण

locationउज्जैनPublished: Apr 23, 2022 03:46:39 pm

Submitted by:

Faiz

-अब मध्य प्रदेश आएंगे प्रधानमंत्री-महाकाल के नवीन निर्माणों का करेंगे लोकार्पण-दिल्ली निवास पर पीएम से मिलने पहुंचे शिवराज-कई अहम मुद्दों पर हुई दोनों नेताओं की चर्चा

News

गृहमंत्री अमित शाह के बाद मध्य प्रदेश आ रहे हैं PM मोदी, महाकाल वन कॉरिडोर का करेंगे लोकार्पण

उज्जैन. मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बुलावे पर उनसे मुलाकात करने दिल्ली स्थित पीएम निवास हुई। प्रधानमंत्री कार्यालय की ओर से भी स्पष्ट किया गया कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को बुलाया गया था। मुलाकात के बाद सीएम शिवराज सिंह चौहान ने एक रिकॉर्डिंग वीडियो स्टेटमेंट जारी किया जिसमें बताया कि उनकी प्रधानमंत्री के साथ क्या बातचीत हुई।

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने बताया कि उज्जैन में महाकाल मंदिर के परिसर में हुए नवीन निर्माणों का लोकार्पण प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी करेंगे। इसके अलावा मध्यप्रदेश की तमाम योजनाओं के बारे में प्रधानमंत्री को जानकारी दी गई और प्रधानमंत्री ने संतोष व्यक्त किया। इधर भोपाल में मुख्यमंत्री कार्यालय की ओर से बताया गया कि, मुख्यमंत्री की प्रधानमंत्री से मुलाकात पूर्व निर्धारित थी।

 

यह भी पढ़ें- PM मोदी से मिले शिवराज, किसानो और बेरोजगारों को लेकर बड़ा फैसला, अब हर महीने लगेगा रोजगार मेला


शुक्रवार को भोपाल आए थे गृहमंत्री अमित शाह

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8a9c89

आपको बता दें कि, शुक्रवार को बीजेपी के दूसरे सबसे दिग्गज नेता और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह भोपाल दौरे पर थे। अगले ही दिन यानी आज पीएम से उनकी मुलाकात को अहम माना जा रहा है। पीएम मोदी और सीएम शिवराज के बीच राजनीतिक मामलों समेत प्रदेश से जुड़े कई जरूरी मुद्दों पर चर्चा हुई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार, इस दौरान सीएम शिवराज ने पीएम मोदी को महाकाल वन कॉरिडोर के लोकार्पण के लिए न्योता भी दिया है।

 

यह भी पढ़ें- तीखी धूप के बीच 28 जिलों में बारिश का अलर्ट, 50 कि.मी प्रति घंटे की रफ्तार से आंधी के आसार


इन मुद्दों पर पीएम से की चर्चा

News

सीएम शिवराज आदिवासी वर्ग के लिए प्रदेश सरकार द्वारा उठाए जा रहे कदमों को लेकर भी चर्चा की। वहीं, खरगोन में हुई सांप्रदायिक हिंसा के बाद प्रदेश के लॉ एंड ऑर्डर, नक्सल समस्या, स्लीपर सेल के आतंकियों की गिरफ्तारी से जुड़ी जानकारी पीएम मोदी को दी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो