scriptएमपी में सबसे बड़ा अनुष्ठान, पंडे-पुजारियों ने बताया- क्यों जरूरी है नरेंद्र मोदी का प्रधानमंत्री बनना | PM Modi Ritual in Ujjain Mahakal to make Narendra Modi the Prime Minister | Patrika News
उज्जैन

एमपी में सबसे बड़ा अनुष्ठान, पंडे-पुजारियों ने बताया- क्यों जरूरी है नरेंद्र मोदी का प्रधानमंत्री बनना

PM Modi Ritual in Ujjain Mahakal to make Narendra Modi the Prime Minister एमपी में नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए बड़ा अनुष्ठान किया गया। पूजा पाठ के बाद पंडे पुजारियों ने नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाए जाने के लिए वजह भी बताई।

उज्जैनJun 05, 2024 / 08:20 pm

deepak deewan

PM Modi Ritual in Ujjain Mahakal to make Narendra Modi the Prime Minister

PM Modi Ritual in Ujjain Mahakal to make Narendra Modi the Prime Minister

PM Modi Ritual in Ujjain Mahakal to make Narendra Modi the Prime Minister – देश की राजधानी दिल्ली में नई सरकार की कवायद तेज हो गई है। जहां एनडीए ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सरकार बनाने पर सहमति दिखाई है वहीं इंडिया गठबंधन भी सरकार बनाने के विकल्प खोज रहा है। इस बीच एमपी में नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए बड़ा अनुष्ठान किया गया। पूजा पाठ के बाद पंडे पुजारियों ने नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाए जाने के लिए वजह भी बताई।
यह भी पढ़ें : युवा बेटे को कंधा देते हुए बिलख उठे कलेक्टर, जबलपुर में भाई ने दी मुखाग्नि

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी PM Modi के लिए यह अनुष्ठान उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर में किया गया। लोकसभा चुनाव परिणाम आने के बाद विपक्षियों की उनको रोकने की जुगत लगाने के बीच महाकाल मंदिर के पंडे-पुजारी सीधे बाबा महाकाल की शरण में चले गए। मंदिर के पंडे-पुजारियों ने नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए महाकालेश्वर ज्योतिर्लिंग की विशेष पूजा अर्चना की।
यह भी पढ़ें : Breaking – शिवराजसिंह चौहान को बनाएं एनडीए का पीएम! दिग्गज नेता के ट्वीट ने मचाई हलचल

बुधवार को मंदिर में महाकाल के समक्ष पीएम नरेंद्र मोदी PM Narendra Modi की तस्वीर रखकर यह अनुष्ठान किया गया। नरेंद्र मोदी का प्रधानमंत्री बनाने के लिए महाकाल का विशेष रूप से अभिषेक किया और मंत्र पाठ किए। महाकालेश्वर मंदिर के पुजारियों के अनुसार नरेंद्र मोदी ही पीएम के पद पर आसीन हों, इसके लिए महाकाल की विशेष पूजा की गई।
यह भी पढ़ें : एमपी के इंदौर में भीषण विस्फोट, तेज धमाकों से दहल उठे लोग, मच गई अफरातफरी

नरेंद्र मोदी का प्रधानमंत्री बनना क्यों जरूरी है, मंदिर के पंडे-पुजारियों ने इसकी वजह भी बताई। उनका कहना है कि नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री रहते हुए हमारा देश एक बार फिर विश्व गुरू बनने की राह पर है। इसमें कोई रोड़ा नहीं आना चाहिए। इसी कारण नरेंद्र मोदी का प्रधानमंत्री बनना जरूरी है। उन्होंने देश का गौरव बढ़ा दिया है। इस काम में अब कोई अड़चन नहीं आनी चाहिए। बाबा महाकाल अज्ञात—ज्ञात सभी शत्रुओं का नाश कर देते हैं, सारा भ्रम नष्ट कर देते हैं इसलिए उनके चरणों में अपनी अर्जी दी।
पुजारियों ने बताया कि लोकसभा चुनाव परिणाम आने के बाद सभी ने आपसी सहमति से यह निर्णय लिया। बुधवार को पीएम नरेंद्र मोदी की तस्वीर को महाकाल के पास स्थापित कर पूजा की गई।

Hindi News/ Ujjain / एमपी में सबसे बड़ा अनुष्ठान, पंडे-पुजारियों ने बताया- क्यों जरूरी है नरेंद्र मोदी का प्रधानमंत्री बनना

ट्रेंडिंग वीडियो