scriptबेहोशी की दवा सुंघाकर अंजाम दिया यह काम  | robbery in Three houses near police station | Patrika News
उज्जैन

बेहोशी की दवा सुंघाकर अंजाम दिया यह काम 

वारदात >  एक ही रात में थाने के पास तीन घरों को बनाया निशान

उज्जैनJun 25, 2016 / 11:31 pm

नागडा डेस्क

patrika

Three houses near the police station in a night

नागदा. शहर के तिलकनगर मार्ग क्षेत्र में शुक्रवार रात चोरों ने एक साथ तीन घरों को निशाना बनाया। एक घर में चोर परिवार के सदस्यों को बेहोशी की दवा सुंघाकर सोने के जेवर ले उड़े। जबकि दो स्थान से मोबाइल ले गए। लगातार हो रही चोरी की घटना से पुलिस की गश्त पर सवाल निशान खड़े हो रहे है। चोरी की वारदात पुलिस थाने से महज 150 मीटर दूरी पर हुई। बदमाश एक मकान से परिवार के लोग को बेहोश कर माल ले उड़े। 


सो रहे लोगों को किया बेहोश: बदमाशों ने वारदात को अंजाम देेने के दौरान कमरे में सो रहे सभी सदस्यों को कुछ दवा सुंघाई। जिससे वे गहरी नींद में चले गए। बदमाश अनिल कांठेड के बिस्तर के नीचे रखी अंगूठी, चेन व मोबाइल तथा पेंट ले गए। पैंट में 31500 रुपए थे। अनिल के बताया कि वह प्रतिदिन चेन, अंगूठी व मोबाइल अपने पास ही बिस्तर पर रख कर सोते हैं। बदमाश जब सामान ले गया उन्हें भनक तक नहीं लगी। प्रतिदिन परिवार का कोई न कोई सदस्य सुबह 5 बजे उठ जाता है। लेकिन शनिवार को सुबह 6 सभी सदस्य की एक साथ नींद खुली। 


तीसरी मंजिल से नीचे पहुंचे: बदमाश तिलक मार्ग पर गंदी गली से आए और एक मकान पर चढ़कर कांठेड़ के मकान में पहुंचे। यहां से टॉवर का दरवाजा लकड़ी से खोलकर दूसरी मंजिल पर अनिल के कमरे में पहुंच गए। और वारदात को अंजाम दिया। बदमाश कमरे में से अनिल की पेंट ले गए और मोबाइल से सिम भी निकाल कर सिम और पैंट छत पर रख कर चले गए। 


पुलिस थाने से 150 मीटर दूर: वारदात पुलिस थाने से महज 150 मीटर दूरी पर हुई। शहर में लगातार हो रही चोरी से पुलिस प्रशासन की गश्त व्यवस्था पर सवाल खड़े हो रहे है। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर मामला जांच में लिया है।


यहां हुई चोरी
बदमाश सबसे पहले व्यापारी अनिल कांठेड़ के मकान में घुसे। यहां से 2 सोने की अंगूठी, 1 चेन, 31500 रुपए नगद व 3 मोबाइल ले गए। अंगूठी 20 ग्राम व चेन भी 20 ग्राम की थी। जबकि मोबाइल की कीमत लगभग 25 हजार रुपए है। बदमाश यहां से लगभग 2 लाख का सामन ले गए। गनीमत रही की बदमाशों ने कांठेड़ के कमरे में रखी अलमारी नहीं खोली अन्यथा लाखों के आभूषण व नकद राशि ले जाते।
कांठेड़ के यहां से वारदात को अंजाम देने के बाद चोर पड़ोस में रह रहे सुनील रघुवंशी के मकान में घुसे। यहां से चोर 650 रुपए नगदा व 1 मोबाइल ले गए। 
तीसरी वारदात में चोर कांठेड़ के मकान के पीछे रानी लक्ष्मीबाई मार्ग पर स्थित विपिन वागरेचा के मकान पहुंचे। यहां से भी चोर एक मोबाइल ले गए। 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो