scriptसपना चौधरी के शो में होगा कुछ ऐसा, दो संगठनों को मिलेगी ये मदद | Sapna Chaudhary's show will be in Ujjain | Patrika News
उज्जैन

सपना चौधरी के शो में होगा कुछ ऐसा, दो संगठनों को मिलेगी ये मदद

सपना के शो से एकत्र राशि पुलिस वेलफेयर तथा श्री देवी मातोश्री सामाजिक सेवा संस्थान को देंगे

उज्जैनFeb 12, 2019 / 07:10 pm

Lalit Saxena

patrika

social,religious,organizing,cultural,Welfare Society,sapna chaudhary,dancer sapna chaudhary,

उज्जैन. 23 फरवरी को दशहरा मैदान पर होने वाले नृत्यांगना और अभिनेत्री सपना चौधरी के शो को लेकर फैलाई जा रही भ्रांतियों को आयोजकों ने नकारते हुए कहा कि न तो इस आयोजन में टिकटों की कालाबाजारी हो रही है और न ही इस आयोजन में ऐसा कोई कृत्य होगा, जो उज्जैन की धार्मिक और सांस्कृतिक नगरी की गरिमा को धूमिल करे। इस इवेंट से जो भी पैसा इक_ा होगा वह सामाजिक गतिविधियों के लिए दिया जा रहा, जिसमें एक हिस्सा पुलिस वेलफेयर सोसायटी को देंगे, वहीं दूसरा हिस्सा श्रीदेवी मातोश्री सामाजिक सेवा संस्थान को दिया जाएगा। इसके साथ ही आयोजन को लेकर मनोरंजन कर भी भरा जा रहा है। आयोजकों ने कहा कि यह आयोजन उज्जैन को एक नई पहचान देने के उद्देश्य से किया जा रहा है, ताकि भविष्य में इंदौर, दिल्ली, मुंबई जैसे बड़े शहरों में आयोजन करने वाली बड़ी कंपनियों का रूख उज्जैन की ओर हो।

आयोजन में किसी प्रकार की कोई अश्लीलता नहीं होगी
कार्यक्रम संयोजक अनुज भोमिया एवं धामी सिंह ने बताया कि संगीत इवेंट मैनेजमेंट और इंडिया लाइव द्वारा शहर में पहली बार इस तरह का आयोजन किया जा रहा है, जिसमें लाइव डांस परफॉर्मेंस में सपना चौधरी के अलावा अभिनेत्री अर्शी खान की भी प्रस्तुतियां रहेंगी, साथ ही सिंगर कनिका चौधरी द्वारा सुमधुर गीतों की प्रस्तुतियां दी जाएंगी। आयोजकों ने दावा किया कि इस आयोजन में किसी प्रकार की कोई अश्लीलता नहीं होगी।

जातिगत गीत नहीं गाए जाएंगे
उक्त आयोजन मे किसी प्रकार के जातिगत गीत नहीं गाए जाएंगे न ऐसे गानों पर कोई डांस होगा। शो में पवन चावला की टीम का लाइव बैंड प्रस्तुति देगा साथ ही सांग परफार्मेंस वाइस ऑफ इंडिया फेम सिंगर दानिश एवं सिंगर कनिका चौधरी द्वारा किया जाएगा। आयोजन में लकी ड्रॉ से विशेष व आकर्षक पुरस्कार भी दिए जाएंगे। कार्यक्रम की समस्त सुरक्षा एवं अनुशासन की व्यवस्था वाग्मी टीम द्वारा की जाएगी। कार्यक्रम में आने के लिए आमजन को पास फ्रीगंज स्थित संगीत इवेंट ग्रुप के ऑफिस सनशाइन टॉवर से तथा स्पोट्र्स बार कैफे, कॉसमॉस मॉल, चाहत गिफ्ट गैलरी, प्रतिध्वनि प्रोडक्शंस तथा चाय टापरी से आसानी से उपलब्ध हो जाएंगे। संचालन एंकर नेहा जैन व काजल सारस्वत द्वारा किया जाएगा। इस कार्यक्रम में विशेष सहयोगी सरपंच त्रिलोक पटेल, धर्मराज पटेल, सुरेश पटेल, धामी सिंह, मनोज मारू, महेन्द्र कुमावत, मुख्य स्पांसर आरके होम्स, चाय टपरी, सागर रेस्टोरेंट, एम-2 मोबाइल आदि हैं। कार्यक्रम में प्रवेश के लिए एंट्री पास की व्यवस्था रखी गई है।

Home / Ujjain / सपना चौधरी के शो में होगा कुछ ऐसा, दो संगठनों को मिलेगी ये मदद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो