scriptगोली दीवार पर लगी…फिर पुलिस क्यों बोली गोली नहीं चली | The bullet hit the wall then why did the police not shoot | Patrika News
उज्जैन

गोली दीवार पर लगी…फिर पुलिस क्यों बोली गोली नहीं चली

निलंबित आरटीओ पर लगाया आरोप

उज्जैनOct 31, 2019 / 12:52 am

rajesh jarwal

The bullet hit the wall then why did the police not shoot

निलंबित आरटीओ पर लगाया आरोप

शुजालपुर. पुलिस थाना कालापीपल अंतर्गत ढाबला हुसैनपुर में बुधवार सुबह दो पक्षों के मध्य चली आ रही रंजिश के चलते रिवाल्वर से गोली चलाने की बात सामने आई। घटनाक्रम की लिखित शिकायत पुलिस थाना कालापीपल में की गई है। जिस पर पुलिस जांच कर रही है। हालांकि प्रथम दृष्टïा, पुलिस ने कहा बंदूक से गोली चलने जैसी कोई घटना नहीं हुई है। उधर फरियादी पक्ष घर की दीवार में घुसी बंदूक की गोली का फोटो प्रस्तुत कर रहा है। दोनों पक्षों में इस मामले में पुलिस को आवेदन दिया है।
एक पक्ष की ओर से दिए गए आवेदन में पुलिस को कहा कि छह माह से निलंबित चल रहे आरटीओ अधिकारी संतोष मालवीय पिता बाबूलाल मालवीय निवासी ग्राम ढाबला हुसैनपुर, तहसील कालापीपल ने 30 अक्टूबर 2019 को सुबह 8:00 बजे ग्राम ढाबला हुसैनपुर में अपनी सुरक्षा के लिए दी गई रिवाल्वर हाथ में लेकर घर में घुस कर महिला एवं बच्चों के ऊपर गोली चलाई गई और उनके साथ मारपीट की। गोली के डर से बचने के लिए महिला अनुराधा बाई पति कैलाशचन्द्र मालवीय, निर्मलाबाई पति धीरेश मालवीय ने दीवार एवं ड्रम का सहारा लिया और गोली दिवार एवं ड्रम में धंस गई। इस घटनाक्रम से गांव में दहशत का माहौल बन गया। शिकायतकर्ताओं ने यह भी कहा कि इसके पूर्व में भी गत वर्ष दीपावली के एक दिन बाद में भी संतोष मालवीय द्वारा रिवाल्वर से नाथू मालवीय निवासी ढाबला हुसैनपुर पर गोली चालाई गई थी।
दूसरे पक्ष की ओर से बाबूलाल मालवीय ने भी पुलिस को आवेदन देते हुए कहा कि रास्ते संबंधी विवाद है और रास्ता खुलवाया जाए। पुलिस कालापीपल के अनुसार दोनों पक्षों के आवेदन पर जांच की जा रही है और गोली चलाने जैसी कोई घटना नहीं हुई है।

Home / Ujjain / गोली दीवार पर लगी…फिर पुलिस क्यों बोली गोली नहीं चली

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो