scriptNarendra Modi : नरेंद्र मोदी की सरकार को लेकर इस ज्योतिषी ने कर दी बड़ी भविष्यवाणी | ujjain astrologer made a big prediction regarding Narendra Modi government | Patrika News
उज्जैन

Narendra Modi : नरेंद्र मोदी की सरकार को लेकर इस ज्योतिषी ने कर दी बड़ी भविष्यवाणी

MP News : लोकसभा चुनाव में मध्यप्रदेश में बीजेपी ने क्लीन स्वीप कर दिया है। इसी बीच पीएम पद से नरेंद्र मोदी ने इस्तीफा दे दिया है।

उज्जैनJun 05, 2024 / 05:28 pm

Himanshu Singh

narendra modi
लोकसभा चुनाव 2024 के रिजल्ट आ चुके हैं। इसी बीच पीएम पद से नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने इस्तीफा भी दे दिया है। 542 सीटों में से एनडीए को 292 और इंडिया गठबंधन को 234 सीटें मिली हैं। अब सरकार बनाने की हलचल भी तेज हो गई है। कई लोगों के मन में शंका है कि अगर एनडीए की सरकार बनती है तो आने वाले पांच सालों में कैसा कामकाज रहेगा। इसके इस ज्योतिषी ने बड़ी भविष्यवाणी है।………..

उज्जैन के ज्योतिषी नरेंद्र मोदी को लेकर कर दी बड़ी भविष्यवाणी


मध्यप्रदेश के उज्जैन के ज्योतिष पंडित अजय कृष्ण शंकर व्यास का कहना है कि नरेंद्र मोदी की जन्म कुडंली में मंगल की वृश्चिक राशि है और अभी मंगल की महादशा चल रही है। इस साल भी राजा मंगल है। जिसे सारे मंडल में सेनापति पद प्राप्त है। भारत की आजादी के समय भी वही गृह योग्य निर्माण हुआ था। उस समय भी देश में मंगल का प्रभाव था। भारत के साथ आने वाले समय में बड़े-बड़े देश मिलकर विकास कार्यों की गति को आगे बढ़ाएंगे।


किन-किन क्षेत्रों में होगा लाभ


ज्योतिषी का कहना है कि भारत में जैसे ही नई सरकार बनेगी। उससे काफी लोगों को फायदा मिलेगा खासकर युवाओं को। इसके साथ ही आईटी जैसे क्षेत्र में भारत काफी तरक्की करेगा। देश में सेना के लिए शस्त्रों का निर्माण किया जाएगा। हमारा रेलवे और परिवहन मार्ग भी डेवलेपमेंट में आगे बढ़ने जा रहा है। हमारे धर्म और संस्कृति को दूसरे देशों में काफी सम्मान मिलेगा।

Hindi News/ Ujjain / Narendra Modi : नरेंद्र मोदी की सरकार को लेकर इस ज्योतिषी ने कर दी बड़ी भविष्यवाणी

ट्रेंडिंग वीडियो